आखिर क्यों निया शर्मा जन्मदिन के जश्न को लेकर हुई ट्रोल, क्यों पड़ रही है जमकर गालियां

0
235
pratibimb-news
pratibimb-news

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। टीवी जगत की निया शर्मा को कौन नहीं जानता आखिरकार निया शर्मा टीवी जगत की खूबसूरत और बोल्ड एक्टर है. जैसा कि हम सब ही जानते है कि निया शर्मा किसी ना किसी वजह से खबरों में छाई रहती है. हालांकि आपको बता दें कि निया शर्मा का बर्थडे आज नहीं है. निया शर्मा का बर्थडे बीते दिन यानि 17 सितंबर को अपना 30वा जन्मदिन मनाया है. लेकिन बर्थडे पर निया शर्मा ने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया जिससे बहुत बुरी तरह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है.

ये भी पढ़ें कृति सेनॉन- वो तुम्हारे लिए लड़ते हैं, फिर वो आपस में लड़ने लगते हैं…

निया शर्मा को बर्थडे पर उनके फैंस के द्वारा बहुत बधाइयां तो मिली लेकिन अब बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. ट्रोल के साथ साथ गालियां भी दी जा रही है. क्या आप जानते है कि आखिर निया शर्मा को ट्रोल क्यों किया जा रहा है गालियां क्यों दी जा रही है? चलिए हम आपको बताता है कि आखिर ट्रोल और गालियां क्यों दी जा रही है. निया शर्मा को उनके स्पेशल बर्थडे केक के वजह से ट्रोल किया जा रहा है. निया शर्मा ने अपने जन्मदिन के अवसर पर स्पेशली कस्टमाइज़ ‘एडल्ट केक’ को काटा है. इस केक की तस्वीर और विडियोज निया शर्मा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इन तस्वीरों में निया अपने दोस्तों के साथ बर्थडे सेलीब्रेट करती दिख रही हैं, लेकिन सभी का ध्यान खींच रहा है निया का स्पेशली कस्टमाइज़ ‘एडल्ट केक’.

ये भी पढ़ें Bigg Boss 14 की TRP बढ़ाने बतौर मेहमान जाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला? मेकर्स ने दिया ख़ास ऑफर

बता दें कि निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है. “सेफ्ली द बेस्ट डर्टी 30th ऑफ माइ लाइफ।”

इस केक को देखने के बाद शायद ही आपको बताने की जरूरत है कि ये केक बेहद ही अश्लील है. साथ ही साथ इस केक को देखने के बाद शायद ही आप शर्मसार ना हो. सोशल मीडिया पर निया को मिलने मिलने वाली बधाईयां इन केक को देख गालियों में तब्दील हो चुकी हैं. अब हर कोई निया से यही सवाल पूछ रहा है कि जन्मदिन का जश्न ऐसे मनाया तो ठीक, लेकिन इस केक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर क्यों शेयर की गईं?

ये भी पढ़ें बर्थडे पर निया शर्मा ने पहना ये हॉट ड्रेस, वीडियो और तस्वीरें हुई वायरल

हालांकि निया शर्मा ने अपने 30 वें जन्मदिन पर 10 केक काटे जो कि निया के लिए उनके फैंस ने भेजे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here