सपना चौधरी का ये धमाकेदार डांस वीडियो देख कर उड़ जाएंगे आपके होश, वीडियो हुआ वायरल

0
254
Sapna Choudhary
Sapna Choudhary

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। हरयाणा की मशहूर डांसर, सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी जबरजस्त अदाओं के लिए भी जानी जाती है. आएदिन सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते है. इन दिनों देश में लॉकडाउन (Lockdown) के चलते अपने घर में ही कैद है. इस वजह से उनके कई सारे प्रोजेक्ट्स रुक गए है. इस बीच सोशल मीडिया पर लगातार सपना के कई गाने लगातार वायरल हो रहे है. हालही में सिंगर का एक और वीडियो यूट्यूब पर बहुत ज्यादा देखा जा रहा है. इस वीडियो में सपना हरयाणवी गाना ‘गाडण जोगी’ (Gadan Jogi) पर अपने दिलचस्प तेवर दिखाते नजर आ रही है. हलाकि ये पहली बार नहीं है जब सपना का कोई गाना इतना पसंद किया जा रहा हो.

सपना चौधरी का ये वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. सपना चौधरी इस वीडियो में जितने भी कपडे पहनी वो सभी उन पर काफी जच रहे है. सपना चौधरी का शर्मीला अंदाज भी आज इस वीडियो में देख सकते है. इस वीडियो में सपना अपनी शादी को लेकर काफी खुश नजर आ रही है. इस गाने को हरयाणा के मशहूर सिंगर राजू पंजाबी ने गाया है. वही गाने के लिरिक्स एंडी दहिया ने लिखे है. इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 8 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चूका है.

बता दे, सपना चौधरी ने इस मुकाम को हासिल अपनी मेहनत और लगन से किया है। सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी।उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया. सपना ने एक हरियाणवी गाने गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ पर मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया वो वीडियो हिट रहा. जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में भी पहचान मिली. सपना को रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर भी देखा जा चूका हैं. सपना चौधरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी डेब्यू कर चूकी हैं. सपना को लोगों के बीच उस समय से ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली जब वो रियलिटी शो बिगबॉस का हिस्सा बनी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here