Vivo : पावरफुल कैमरे के साथ आया vivo का ये फोन, देखें पूरे फिचर

0
298

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। Vivo ने भारत में अपनी एक्स सीरीज लेकर आई है. वीवो ने भारत में अपने एक्स सीरीज के दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं जिनमें Vivo X50 और Vivo X50 PRO शामिल हैं.

ये भी पढ़ें जियो ग्लास : जियो ने लॉन्च किया ऐसा चश्मा, अब चश्में से ही कर सकेंगे वीडियो कॉल

यह फोन खासतौर पर फोटोग्राफी का शौक रखने वालों की पसंद को ध्यान में रखकर बनाया गया हैं. यह फोन दिखने में काफी फैंसी, और डिजायनदार है. इस फोन की खास बात यह है कि इसके वीवो एक्स 50 प्रो में गिंबल कैमरा दिया गया है. इसके इलावा इसमें 50X का ZOOM भी दिया गया है.

डिस्पले

इस फोन में 6.56 इंच की फुल एचडी प्लस सुपस एमोलेड डिस्पले के साथ एचडीआर 10 का खास सपोर्ट दिया गया है, और फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा.

vivo

कैमरा

इस फोन की खासियत इसका कैमरा है. इसमें क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर F/1.6 है. वहीं दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल, तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का मैक्रो और चौथा लेंस 13 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर है. साथ ही इसमें 20 एक्स जूम भी मिलेगा. सैल्फी कैमरे की बात करें तो फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.

ये भी पढ़ें जबरदस्त फिचर के साथ भारत में हुआ लॉन्च हुआ RealMe c11

प्रोसेसर

इस फोन के प्रोसेसर की बात करें तो फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर दिया गया है जो कि एक ऑक्टाकोर प्रोसेसर है. Vivo X50 में  एंड्रॉयड 10 आधारित फनटच OS 10.5 दिया गया है

कलर वैरियंट

इस फोन में अभी 2 कलर वैरियंट में मिलेगा. यह फोन फ्रोस्ट ब्लू, ग्लैज ब्लैक कलर वेरियंट में मिलेगा

बैटरी

इस फोन में 4200 mAh की बैटरी है जो कि फास्च चार्जिंग सपोर्ट करती है, फोन के साथ आपको एक फास्च चार्जर भी मिलेगा.

ये भी पढ़ें RedMi note9 pro Max की आज Amazon पर सेल है, फिचर जानिए

स्टोरेज

स्टोरेज की बात की जाए तो इस फोन में 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज मिलेगी, और 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी वाला वैरियंट भी मिलेगा.

कीमत

कीमत की बात की जाए तो 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज वाले वैरियंट की कीमत 37990 रुपये है और 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी वाले वैरियंट की कीमत 34990 रुपये है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here