सुशांत की ज़िन्दगी पर फिल्म बनाएंगे विजय शेखर गुप्ता नाम होगा SUICIDE OR MURDER?

0
444
सुशांत सिंह राजपूत
sushant singh rajput

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। बॉलीवुड इंडस्ट्री का बेहतरीन एक्टर जिसने बहुत कम समय में सबके दिलों पर राज करना शुरू कर दिया था. एक टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता जिससे घर घर की पहचान बन गया था. जी हां वो कोई और नहीं सुशांत सिंह राजपूत ही है. सुशांत जो अब हमारे साथ नहीं रहे लेकिन हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे. हालाकि सुशांत के इस कदम से उनके फैंस बहुत दुःखी है. हालाकि अभी तक पता नहीं चल पाया कि सुशांत ने आत्महत्या क्यों की इस पर बहस अभी जारी है. दावा यह भी किया का रहा है कि बॉलीवुड में सुशांत को कई प्रोडक्शन हाउस ने बैन कर रखा था और तभी से वो डिप्रेशन में भी चल रहे थे. सुशांत ने छिछोरे जैसी हिट फिल्में दी हैं. लेकिन फिर भी उन्हें फिल्मे नहीं मिल रही है. इस मामले में पुलिस अभी जांच पड़ताल में लगी हुई है.

ये भी पढ़े सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर किया बेहद भावुक पोस्ट.

बॉलीवुड के फिल्म निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने सुशांत सिंह राजपूत की कहानी को फिल्मी पर्दे पर उतारने का निर्णय लिया है। उन्होंने सुशांत सिंह की जिंदगी पर बेस्ड फिल्म बनाने का ऐलान किया है।फिल्म का नाम सुसाइड ऑर मर्डर ?(Sucide or Murder) है।फिल्म निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने फिल्म का पोस्टर भी शेयर कर दिया है. पोस्टर शैयर करते हुए लिखा है कि “ये फिल्मी इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं है मै इस फिल्म के साथ पूरी इंडस्ट्री को नंगा कर दूंगा। किस तरह एक बच्चा बाहर से आता है अपनी काबिलियत के दम पर एक मुकाम बनाता है फिर कुछ फिल्मी गैंग्स उसके साथ बहिष्कार (बैन) कर के कई फिल्मों से निकाल देते है।”

विजय शेखर गुप्ता ने साथ ही साथ बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री में कई और एक्टर भी है जो इस तरह की परेशानी से गुजर रहे होंगे. उनके साथ भी इसी प्रकार से भेदभाव किया का रहा होगा. और उन्हे भी कम नहीं मिल रहा होगा. ऐसे एक्टर्स से भी कॉन्टैक्ट करके रिसर्च की जा रही है.

विजय शेखर गुप्ता का कहना है,” हमने लीगल टीम से भी बात कर ली है ताकि हमें किसी भी तरह से अपनी इस फिल्म को विवादों से दूर रखा जाए. किसी तरह की रोक रोक ना हो। ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक तो नहीं होगी लेकिन उनकी जीवनी से प्रभावित होगी. इस फिल्म के माध्यम से हम फिल्म इंडस्ट्री की छोटी बड़ी सभी तत्थो को दिखने की पूरी कोशिश होगी.

ये भी पढ़े बिहार में सलमान खान, करण जौहर समेत 8 पर मुकदमा, सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here