केरल के मुख्यमंत्री पी. विजयन की बेटी वीणा की शादी मोहम्मद रियास से होगी

0
338
pratibimbnews

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की बेटी वीणा टी. की शादी डेमोक्रेटिक यूथ फ़ेडरेशन ऑफ़ इंडिया के नेशनल प्रेसीडेंट पीए मोहम्मद रियास से होने जा रही है. मुख्यमंत्री की बेटी वीणा टी. पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और बेंगलुरु में खुद की कंपनी चला रही है.

वीणा टी. के होने वाले पति मोहम्मद रियाज छात्र नेता रहे रियाज एक वकील है. मोहम्मद रियाज ने अपनी किस्मत 2009 में चुनाव में भी आजमाई थी. लेकिन वह कांग्रेस प्रत्याशी एमके राघवन के सामने खड़े हुए थे और पराजित हो गए थे. मोहम्मद रियास केरल के ही कोझीकोड के रहने वाले हैं और सीपीएम की स्टेट कमेटी के मेंबर हैं.

बता दे कि वीणा 40 साल की है और मोहम्मद रियाज 44 साल के है. दोनो ही तलाकशुदा है. दोनो की ये दूसरी शादी है. पहले पति से वीणा को एक बेटा है जबकि रियास को पहली पत्नी से दो बेटों के पिता हैं. सूत्रों के मुताबिक शादी एक सामान्य समारोह में 15 जून को होगी.

रियाज और वीणा की शादी पर डीवाईएफआई के एक नेता ने कहा कि ‘रियाज और वीणा दोनों ही करीब पिछले पांच साल से तलाकशुदा हैं. ये दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को जानते हैं. इन दोनों की शादी एक निजी मामला है, इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here