हाथरस पीड़ित परिवार से मिलेने पहुंचे यूपी डीजीपी और अपर मुख्य सचिव, परिवार ने हाथ जोड़ कर मांगा न्याय

0
154
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। हाथरस कांड पर प्रदेश सरकार का एक्शन मोड शुरू हो गया है. जिसके चलते उत्तर प्रदेश के डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी और अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी आज पीड़ित परिवार से मिलने हाथरस पहुंचे हैं. इससे पहले हाथरस कांड पर SIT की टीम का गठन हो चुका है, जो अपनी जांच शुरू कर चुकी है और अगले सात दिन के अंदर अंदर अपनी रिपोर्ट देगी. पीड़िता की मौत के बाद प्रदेश समेत कई जगहों पर प्रदर्शन हो रहे हैं. साथ ही पीड़िता को न्याय दिलाने की आवाज तेज हो रही है.

डीजीपी हितेश अवस्थी और अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने मृतका के परिवार से लंबी वार्ता में पिता और मां को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है. वार्ता के दौरान परिवारवालों ने हाथ जोड़ कर अपनी बच्ची को न्याय दिलाने की गुहार लगाई है. जिस पर प्रदेश के दोनों मुख्य अधिकारियों ने परिवार को सांतवना देते हुए न्याय का भरोसा दिया है.

आपको बता दें कि कथित सामूहिक दुष्कर्म के बाद हाथरस पीड़िता की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने बिना घरवालों की मजूरी के रात के तीसरे पहर यानी 2 से 3 बजे की बीच में पीड़िता के शव को गंव के एक कौने में जला दिया. पीड़िता की मां अपनी बच्ची का आखिरी बार चेहरा देखने के लिए भीख मांगती रही लेकिन उस मां की वो इच्छा भी अधूरी रह गई. जिसके बाद यूपी पुलिस की बर्बरता का चारो तरफ हो हल्ला हो गया. इस मामले पर अब योगी सरकार ने संज्ञान लेते हुए एसएसपी समेत कई पुलिकर्मियो पर सख्त एक्शन लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here