ट्रांसजेंडर ऐक्टिविस्ट लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी ने अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की करी तारीफ

0
244
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/काजोल गुप्ता। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म “लक्ष्मी बॉम्ब” का ट्रेलर कल यानी शुक्रवार को रिलीज हो चुका हैं. लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर में देखने को मिल रहा हैं कि पहली बार उन्होनें ट्रांसजेंडर का रोल निभाया हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अक्षय के फैंस उनकी इस फिल्म का बैसब्री से इंतजार कर रहें थे. लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर सभी को पसंद आ रहा हैं.

ये भी पढ़ें मोनालिसा के इस डांस स्टेप ने मचाया हड़कंप, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर देख कर ट्रांसजेंडर ऐक्टिविस्ट लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी को काफी पसंद आया हैं. उन्होने फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर देख कर अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं. उस वीडियो में वो अक्षय की खुब सरहाना कर रही हैं. उन्होनें अपनी वीडियो में कहा कि ‘बरसने आईं है लक्ष्मी बहुत अच्छा लगता हैं ये सुन कर के मेरा नाम भी लक्षअमी हैं और मैंने अभी ट्रेलर देखा “लक्ष्मी बॉम्ब” का, बहुत इंतजार था इस ट्रेलर का, धमाकेदार ट्रेलर हैं. लिव लाइफ क्वीन साइज हम तो अपनी जिंदगी क्वीन साइज जीते हैं और इस वक्त तो सबको लक्ष्मी की जरुरत हैं. माइंड रिफ्रेश हुआ आज ट्रेलर देख कर. मैं धन्यवाद करती हूं अक्षय जी का और उमकी पूरी टीम का कि उन्होनें इतनी सुंदर फिल्म बनाई है और ट्रेलर भी. आगे कहती हैं कि वो कहते है ना कि बच्चे के पांव पालने में ही दिखाई देते हैं तो ट्रेलर से ही पता चलता है कि ये फिल्म कितनी अच्छी है, बहुत धमाल हो गया हैं. थैंक्यू।”

ट्रांसजेंडर ऐक्टिविस्ट लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी की वीडियो को देखकर अक्षय कुमार ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. अक्षय ने लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी के वीडियो ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि ‘ये हमारे लिए बेहद मायने रखता हैं. इतना प्यार बरसाने के लिए शुक्रिया । एक लक्ष्मी को दूसरी लक्ष्मी का धन्यवाद । नाम सच में बहुत खास हैं.

ये भी पढ़ें माधुरी दीक्षित ने दिखाए अपने खतरनाक डांस मूव्स, इंटरनेट पर मचा तहलका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here