Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के इस शख़्स को नहीं मिली शूट की इजाज़त, बोले- मैं मर जाऊंगा…

0
241

नई दिल्ली/ दीक्षा शर्मा। कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन की वजह स फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री का काम लंबे वक्त से ठप पड़ा है. लेकिन लॉकडाउन 5.0 (Lockdown 5.0) के दौरान महाराष्ट्र सरकार ने बॉलीवुड फिल्मों, टीवी सीरियल्स और वेबसीरीज तीनों की शूटिंग की अनुमति दे दी है. हालंकि इसमें सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर ख़ास नियमों का पालन करना होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गाइडलाइंस के तहत ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के नट्टू काका (Nattu kaka) यानी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) को शूटिंग की इजाजत नहीं मिली है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

टेलीविजन के सबसे मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का हर एक किरदार लोगों का दिल छू जाता है. यही कारण है कि ये शो काफी लंबे समय से न सिर्फ चल रहा है, इसके साथ जबरदस्त टीआरपी भी हासिल कर रहा है. इस शो को चाहने वाले चाहते हैं कि यह शो फिर से उसी अंदाज़ में शुरू हो. हाल ही में अनलॉक-1 के तहत मिली रियायतों के बाद एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है. जहां एक तरफ अनलॉक-1 से टीवी शो के मेकर्स को राहत मिली है, वहीं खबर आ रही है कि इस शो से सालों से जुड़े अभिनेता घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) यानी नट्टू काका (Nattu Kaka) इससे खुश नहीं हैं. इसे लेकर हाल ही में उन्होंने अपने इंटरव्यू में बात की है.

Covid 19 गाइडलाइंस के तहत

दरअसल, सरकार ने टीवी शोज को दोबारा काम शुरू करने की इजाजत तो दी है लेकिन कुछ गाइडलाइन्स भी जारी की हैं, सरकार द्वारा यह भी कहा गया है कि सेट पर बच्चे और बुजुर्ग नहीं आ सकते हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि नट्टू काका के लिए इस शो का हिस्सा बनना नामुमकिन है. हाल ही में जब स्पॉटबॉय ने इस बारे में नट्टू काका के अभिनेता घनश्याम नायक से बात की तो वो बेहद दुखी नजर आए. उन्होंने इस बातचीत में यहां तक कह दिया कि ‘अगर मैं एक्टिंग नहीं करुंगा तो मैं मर भी सकता हूं’.

बिना एक्टिंग के मर भी सकता हूं मैं…

उन्होंने कहा- ‘मैं शो के साथ दोबारा आऊंगा क्योंकि मैं स्वस्थ हूं और इसके काबिल हूं. निर्माताओं द्वारा मुझे कुछ भी बताया नहीं गया है, इसलिए मैं हमेशा इसका हिस्सा रहूंगा. जब से ऐसी खबर आई है कि सरकारी नियमों के कारण मैं शो की शूटिंग नहीं कर सकता तब से मेरे प्रशंसकों और शुभचिंतकों की ओर से बहुत सारे संदेश आए हैं कि आपके बिना शो अधूरा रहेगा’. उन्होंने आगे कहा- ‘हां, मैं काम करने के लिए तैयार हूं, क्योंकि अगर मैं एक्टिंग नहीं करुंगा, तो मैं मर भी सकता हूं’. उन्होंने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कहा कि ‘एक कलाकार के तौर पर जिंदगी के आखिरी दिनों तक काम करना चाहता हूं. शूटिंग न कर पाने की बात मुझे दुखी करती है. 75 की उम्र में भी, मैं काम करने के लिए बिल्कुल स्वस्थ हूं’. अब देखना होगा कि नट्टू काका की इस बात पर मेकर्स का क्या बयान आता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here