अपनी मां की शादी से पहले पैदा हो गई थी ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर हैरान हो जाएंगे

0
258
shruti hassan

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। भारत एक सांस्कृतिक देश है, यहां रीति रिवाज की काफी महत्ता है, हम जिस समाज में रहते हैं, वहां महीलाओं के प्रति कई धारणाएं हैं, कई कई जगह तो शादी से पहले अगर लड़की प्रेमी भी बना ले तो उसे हीन नजरों से देखा जाता है, जिस तरह के समाज मे रहते हैं उसमें लड़कियों की शादी होती है फिर वो अपने ससुराल चली जाती है तब वो अपने पति से सम्बन्ध बनाती है उसके बाद वह प्रेग्नेंट होती है लेकिन वही अगर शादी के पहले कोई लड़की प्रेग्नेंट हो जाती है तब उसे बेहद ही गलत नजर से देखा जाता है और उसे समाज में काफी अपमानित भी किया जाता है लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस की बात करें तो इनके साथ बिल्कलु ही उल्टा होता है इनकी जिंदगी बेहद ही मस्त और बिंदास होती है.

ये भी पढ़ें मोनालिसा के इस डांस वीडियो ने मचाया कोहराम, तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

हमारे बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियाँ है जिनका शादी के पहले अफेयर रहा है जिसके बाद ये बिना शादी के प्रेग्नेंट हो गयी और शादी के पहले हुए बच्चे भी बॉलीवुड में एक अच्छा खासा नाम कमा लेते है आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में जो माँ की शादी के पहले ही पैदा हो गयी थी ,तो आइये जाने की ये कौन सी अभिनेत्री है.

ये भी पढ़ें Photos : ये टीवी एक्ट्रेस रह चुकी है सबसे ज्यादा सेक्सी महिलाओं में से एक, तस्वीरें देख होश उड़ जाएंगे

हम आपको जिस अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं वह आज एक आच्छा खासा नाम कमा चुकी हैं उनके काफी चाहने वालें हैं, हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे है वो कोई और नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है उनका नाम है श्रुति हासन, श्रुति हासन का जन्म 28 जनवरी 1986 को तमिलनाडु के चेन्नई में हुआ था, इनके पिता का नाम कमल हासन है,जोकि टॉलीवुड समेत बॉलीवुड के भी बेहतरीन अभिनेता है जिन्होंने दो शादियां की थी और कमल हासन की दूसरी पत्नी का नाम सारिका है कमल हासन ने दूसरी शादी सारिका से साल 1988 के अंदर की थी जबकि श्रुति हासन का जन्म साल 1986 के अंदर ही हो गया था, इनकी माता का नाम सारिका ठाकुर है, वह बॉलीवुड में बेहतरीन अदाकारा रह चुकी है.

श्रुति हासन की पढ़ाई लिखाई की बात की जाए तो. इन्होंने अपनी प्रारम्भिक पढाई लेडी अदनल स्कूल के सम्पन की, उसके बाद ये आगे की पढ़ाई के लिए मुंबई शिफ्ट हो गयी, श्रुति को बचपन से ही गाने का बेहद शौक था, श्रुति ने अपनी गायकी की शिक्षा कैलिफोर्निया के म्यूजिशियन इंस्टिट्यूट से ली है. श्रुति ने अपने सिंगिंग करियर की शुरआत महज़ छ वर्ष की उम्र में ही कर थीं. श्रुति की आवाज उनके पिता द्वारा निर्देशित फिल्म चाची 420 में भी सुनाई दी थी.

करियर की बात की जाए तो उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म इमरान खान के अपोजिट फिल्म लक थी, हालंकि उनकी यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी. अगर श्रुति के टॉलीवुड करियर की बात करे तो वे वंहा की लीडिंग एक्टर्स में से एक है, श्रुति हासन कई आइटम सोन्ग में नजर आई हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here