उत्तराखंड में इन 4 जिलों में शनिवार और रविवार को रहेगा लॉकडाउन, पढ़ें गाइडलाइन

0
227
Uttarakhand announce lockdown
Uttarakhand announce lockdown

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर उत्तराखंड सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है उत्तराखंड में फ़िलहाल कोरोना के 4000 केस हैं आपको बता दें देहरादून, उधम सिंह नगर, नैनीताल, और हरिद्वार इनमें सबसे ज्यादा प्रभावित जिले हैं.

Rajasthan Political News : राजस्थान सियासी ड्रामें पर बीजेपी का वार

कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं लगातार पूरे देश में हजारों मामले सामने आ रहे हैं इसलिए कुछ राज्य हैं जो लॉकडाउन का फिर से उपयोग करने में लगी हुई हैं. इससे पहले उत्तर प्रदेश सरकार ने भी फैसला लिया था कि शनिवार और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन रहेगा इसके बाद अब उत्तराखंड सरकार ने फैसला लिया है कि शनिवार और रविवार यानी वीकेंड को राज्य में पूर्ण लॉकडाउन रहेगा राज्य के मुख्य सचिव ने आदेश जारी कर कहा कि राज्य के 4 जिलों (देहरादून, उधम सिंह नगर, नैनीताल, और हरिद्वार) में अब हर शनिवार और रविवार को लॉकडाउन लगाया जाएगा हालांकि इसी के साथ कुछ छूटों का का भी ऐलान हुआ है.

क्या आप जानते हैं कि हनुमान जी की पूंछ किसका अवतार है ?

आपको बता दें जिन चार शहरों में फ़िलहाल वीकेंड लॉक डाउन का आदेश है उनमें राजधानी देहरादून हरिद्वार उधमसिंह नगर और नैनीताल है. इन जगहों पर शनिवार और रविवार को सिर्फ आवश्यक सेवा ही जारी रहेंगी इसके अलावा सारी चीजों को बंद कर दिया जाएगा इसके अलावा यहां औद्योगिक इकाइयों में अलग-अलग शिफ्ट में काम भी जारी रखा जा सकता है साथ ही इन जिलों में निर्माण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here