बिग बॉस 13 की इस जोड़ी को अभी तक नहीं भूल पाएं उनके फैंस, एक साथ देखने के लिए रहते हैं उतावले

0
415
The Bigg Boss 13 couple is yet to forget their fans

नई दिल्ली/ दीक्षा शर्मा। बिग बॉस सीजन 13 अपने दर्शकों को 15 February को ही अलविदा कह चुका है. इस बात को तकरीबन 6 महीने से ज्यादा समय हो गया. यहां तक की बिग बॉस सीजन 14 का पहला प्रोमो भी रिलीज हो चुका है. लेकिन अभी भी बिग बॉस की एक जोड़ी ऐसी है जिसे देखने के लिए उन्हें चाहने(fans) वाले हमेशा उतावले रहते हैं. बिग बॉस का कोई भी सीजन हो, जोड़ियां बनना एक आम बात है लेकिन सीज़न ख़त्म होने के इतने महीने बाद भी जोड़ी को एक साथ देखने के लिए ये क्रेज कोई आम बात नहीं है. यह तो हम सभी जानते हैं कि अभी तक के सभी बिग बॉस के सीजन में बिग बॉस 13 सबसे फैमस और मनोरंजन भरपूर रहा है.

ये भी पढ़ें इनका बॉलीवुड में नहीं था कोई गॉडफादर, आज हैं सफल अभिनेता, देखें लिस्ट

आपको बता दें कि यह जोड़ी कोई और नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की है. जिन्हें अक्सर sidnaaz के नाम से भी जाना जाता है. अगर आप बिग बॉस देखने वालों में से हैं तो आप यह जरूर जानते होंगे कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का दीवानापन कम होने का नाम नहीं ले रहा है. सिडनाज की जोड़ी का खुमार आज भी लोगों के सिर पर चढ़कर बोलता है.

इतना ही नहीं अक्सर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. और अगर बात ट्विटर की जाए तो एक भी दिन ऐसा नहीं होता जिस दिन उनके फैंस उन्हें ट्रेंड ना करें. भले ही दोनों सेलिब्रिटीज अपने आप को एक दूसरे का अच्छा दोस्त मानते हो, लेकिन उनके फैंस ने हमेशा ही उन्हें एक जोड़ी की तरह देखा है. उनके चाहने वाले सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को एक साथ देखना खूब पसंद है.

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 में से इस साल तीन जोड़ियां निकली हैं. पासर छाबड़ा – महिरा शर्मा, आसिम रियाज़ – हिमांशी खुराना, और सबके चहिते सिद्धार्थ शुक्ला – शहनाज गिल. जिसमें से दो जोड़ियां सिर्फ़ दोस्त बनकर निकली है, लेकिन इनके फैंस इन्हें शुरू से ही जोड़ी(couple) की तरह देखते आए है. बता दें कि आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वैसे तो तीनों जोड़ियां ही खूब सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की जोड़ी का दीवानापन अलग ही है.

ये भी पढ़ें इस भारतीय क्रिकेटर की मंगेतर का जोरदार डांस वीडियो हुआ वायरल, चार करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और फाइनलिस्ट शहनाज़ कौर गिल की दोस्ती पूरे सीज़न इस तरह छाई की लोग उनकी जोड़ी देखने के लिए हमेशा बेकरार रहते हैं. लॉकडाउन के दौरान दोनों सितारों( sidnaaz) का एक म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा भी लॉन्च किया गया था. जिसमें उन्हें एक साथ देखा गया था.

उन दोनों के फैंस कई बार सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल से उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में सवाल करते रहते हैं. हमेशा सुखियों में बनी रही यह जोड़ी बीते दिन सोशल मीडिया पर भूचाल ले आई जब फैंस ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को एक बार फिर से टीवी पर देखने की मांग कर डाली.

ऐसा लगता है कि Sidnaaz के फैंस की बस एक ही ख्वाहिश है उन्हें एक साथ देखना, उनके फैंस चाहते हैं कि Sidnaaz ज़िन्दगी भर एक साथ रहें. उनसे प्यार करने वाले लोग चाहते हैं कि भुला दूंगा की तरह सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल और भी म्यूजिक वीडियो में साथ काम करें. सीजन ख़त्म होने के साथ ही दोनों सितारों के हैशटैग सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहते हैं. ट्विटर पर #sidnaaz,#Sidharth sukhla,#shehnaazgill,#sidkinaaz,naazkasid आदि.. उनके काम से जुड़े इसी तरह के कई हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड करते रहते हैं.

इसके अलावा उनके फैंस उन्हें एक साथ लाइव देखने के लिए हमेशा बेकरार रहते हैं. इसी को देखते हुए बीते दिनों सिद्धार्थ सुक्ला और शहनाज़ गिल दोनों इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे. जिसे तकरीबन 17,55,638 लोग देख चुके हैं. सिद्धार्थ ने अपने इस लाइव सेशन को अपने YouTube पर भी शेयर किया था. जिसमें उनकी 7,35,969 views, 13k comment, 63k likes मिले हैं. जिसके बाद से ही #Firstlivesession,#Sidnaaz,BiggBoss जैसे हैशटैग ट्रेडिंग पर रहा सोशल मीडिया पर आ रहे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैंस के कमेंट्स से साफ है कि हर कोई सिडनाज को साथ देखना चाहता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here