तेरी मिट्टी गाया गाना दिल्ली पुलिस के जवान रजत राठौर ने, अक्षय कुमार ने इस अंदाज में की तारीफ

0
312

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। कोरोना वायरस से आज पूरा देश जूझ रहा है. कोरोना का कहर बढ़ता ही का रहा है, थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. कोरोना वायरस के कहर से देश को बचाने के लिए कोरोना वॉरियर्स दिन रात मेहनत में लगे हुए है और कोरोना वॉरियर्स जो काफी समय से इससे लड़ते चले आ रहे है. इसी बीच कोरोना वॉरियर्स को सम्मान देने के लिए अक्षय कुमार ने एक गाना “तेरी मिट्टी” भी रिलीज किया था जिसे बी प्राक ने गाया था. और ये गाना आते ही छा गया था. ये गाना सबको बहुत इमोशनली सबको जोड़ रहा था और लोग काफी इमोशनल हो कर इससे जुड़ गए थे.

ये भी पढ़ें नेपोटिज्म को लेकर सैफ अली खान ने बड़ी बात कह दी, पढ़ें पूरी खबर

बता दे कि अभी हाल ही में दिल्ली पुलिस के एक जवान रजत राठौर ने यह गाना गाया है. रजत राठौर का यह गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. रजत राठौर ने अपने इस वीडियो को ट्विटर पर अक्षय कुमार को टैग करते हुए लिखा था कि तेरी मिट्टी गाना मेरे लिए सिर्फ एक गाना नहीं बल्कि एक फीलिंग है. यह मेरा पहला वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो के लिए लोगों से मुझे बहुत सारी प्रशंसा भी मिली, लेकिन मै अक्षय कुमार के रिस्पॉन्स का इंतजार कर रहा हूं.

दिल्ली पुलिस के जवान रजत राठौर का वीडियो देखकर अक्षय कुमार ने ट्विटर पर अपना एक वीडियो शेयर करते हुए जमकर तारीफ करी. अक्षय कुमार ने अपनी वीडियो में कहा कि ”हाय रजत. मैं अक्षय कुमार. यार क्या कमाल का गाते हो तुम. बहुत प्यारा गाना गाया है तेरी मिट्टी. मजा आ गया सुनकर. वैसे ये गाना है भी इतना प्यारा कि आंखों से आंसू निकल आते हैं. ऊपर से तेरी आवाज में भी इतना दर्द है. बहुत सुंदर.”

ये भी पढ़ें सुशांत की आत्महत्या कि खबर से सदमे में मैथिली ठाकुर, नहीं गाएंगी अब बॉलिवुड फिल्मों के गाने

अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि तेरी मिट्टी एक ऐसा गाना है, जो हमेशा मेरे रोंगटे खड़े कर देता है, चाहें मैं इसे कितनी भी बार सुन लू, इस बार कोई अलग नहीं था। यह वीडियो शेयर करने के लिए रजत जी धन्यवाद।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here