Valentin Day : सड़क पर Chole Kulche बनाते नजर आए कॉमेडियन Sunil Grover, देखें वीडियो

0
191
sunil grover selling chole kulche
sunil grover selling chole kulche

नई दिल्ली/प्रतिबिंब डेस्क। आज लोग वैलेंटाइन डे मना रहे हैं ऐसे में हमारे बॉलीवुड सितारे भी अलग अलग तरह से वैलेंटाइन डे मना रहे हैं, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने भी अलग अंदाज़ में वैलेंटाइन डे मनाया. दरअसल उन्होंने वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सड़क पर छोले कुल्चे (Chole Kulche) बनाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो आप देख सकते हैं कि वह लोगों को सर्व भी कर रहे हैं. वीडियो को शेयर कर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Video) ने प्यारा सा कैप्शन भी दिया है.

वीडियो साभार : Sunil Grover Instagarm

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा ‘वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) पर अपने प्यार को छोले कुल्चे (Chole Kulche) जरूर खिलाओ.’ सुनील ग्रोवर का यह अंदाज़ लोगो को काफी पसंद आ रहा है और उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) सिर्फ एक कॉमेडियन ही नहीं बल्कि एक जबरदस्त अभिनेता भी हैं. सुनील ग्रोवर हाल ही में आई चर्चित वेबसीरिज़ ‘तांडव’ में दिखे थे जिसमें उनका काम सबने सराहा था, सुनील ग्रोवर ने उसमें गुरपाल नामक किरदार को बेहद खूबसूरत तरह से निभाया था. सुनील ग्रोवर अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी फैन्स का मनोरंजन करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here