प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने सोनू सूद, डीटेल भेजने पर पहुंचाया घर

0
240
sonu sood
sonu sood

नई दिल्ली/पूजा शर्मा । कोरोना वायरस (corona virus) महामारी के चलते देश में पिछले 60 दिनों से लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. इसी के चलते मजदूर अपने घरों से दूर दराज फंसे हुए हैं और अपने घर जाने के लिए बेताब हैं. मजदूरों की मदद के लिए वैसे तो बॉलीवुड के कई सितारे सामने आए हैं. लेकिन सभी सितारों में सबसे ऊपर एक्टर सोनू सूद (Sonu sood)का नाम है. बता दें कि कई बार सोनू सूद (sonu sood) ने मजदूरों की मदद की है और अब मजदूर उनसे ज्यादा उम्मीदें लगाने लगे हैं.

ये भी पढ़ें Lockdown में उर्वशी की दरियादिली, भूखे जानवरों को खिलाया खाना

मजदूर ने लगाई मदद की गुहार

लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से एक मजदूर ने ट्वीटर पर मदद मांगी जिसके बाद सोनू के जवाब कुछ ऐसा रहा जिसके बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. मजदूर ने सोनू (sonu sood) से कहा कि वह पिछले 16 दिनों से पुलिस चौकी के चक्कर पर चक्कर लगा रहे हैं लेकिन हम लोगों कि कोई नहीं सुन रहा है. इसके जवाब में सोनू ने लिखा कि “भाई चक्कर लगाना बंद करो और रिलेक्स करो. दो दिन में बिहार में अपने घर का पानी पियोगे. डिटेल भेजो.”

जिसके बाद सोनू सूद (sonu sood) मजदूरों के मसीहा बन गए और ट्विटर पर मदद मांगने वाले किसी भी मजदूर को सोनू ने निराश नहीं किया.

ये भी पढ़ें सीएम उद्धव ठाकरे ने दिया ये आदेश, फिर से शुरू हो पाएगी फिल्मों की शूटिंग

कोरोना से जंग में सोनू सूद का योगदान

मजदूरों की मदद से पहले भी सोनू ने अपनी दरियादिली दिखाते हुए कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में अहम भूमिका निभाने वाले मेडिकल स्टाफ के लिए अपने छह मंजिला होटल को खोल दिया था. इस मदद के लिए भी सोनू की काफी तारीफ हुई थी

कई फिल्मों में नेगेटिव रोल अदा करने वाले सोनू सूद असल जिंदगी में नरम दिल इंसान हैं. कोरोना वायरस के बीच सोनू अपना असली हीरो वाला किरदार निभा रहे हैं जिसकी सराहना पूरा बॉलीवुड कर रहा है.

ये भी पढ़ें पुलिस स्टेशन में ऐसा नाचा ये आदमी कि डॉक्टर मशहूर गुलाटी भी हो गए इंप्रेस

आपको बता दें कि सोनू ने कुछ दिन पहले मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए बसों की भी व्यवस्था की थी. जिसके बाद वो लगातार मजदूरों की मदद के लिए खड़े हुए हैं. साथ ही सभी परेशान मजदूरों से उनकी मदद करने का वादा कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here