कुछ लोग सोचते हैं राम मंदिर बनाने से खत्म हो जाएगा कोरोना- शरद पवार

0
255
sharad-pawar pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। केंद्र सरकार पर NCP सुप्रीमो शरद पवार ने फिर सवाल उठाया है. शरद पवार ने केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि हमें ये फैसला करना होगा क्या ज्यादा जरूरी है. शरद पवार ने ये भी कहा है कि कोरोना को खत्म करने के लिए सरकार को काम करना चाहिए.आपको बता दें कि शरद पवार ने ये बात भारत में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए कही है.

ये भी पढ़ें राहुल का मोदी सरकार पर हमला कहा, भाजपा झूठ को संस्थागत तौर पर फैला रही है

शरद पवार ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा, कुछ लोग सोचते हैं कि राम मंदिर बनाने से कोरोना खत्म हो जाएगा. फिलहाल सरकार लॉकडाउन से अर्थव्यवस्ता को हुए नुकसान पर ध्यान दे. अर्थव्यवस्था की हालत बिगड़ती जा रही है.

ये भी पढ़ें 5 अगस्त को अयोध्या जा सकते हैं पीएम मोदी, राम मंदिर के भूमि पूजन में हो सकते हैं शामिल

ये भी जान लें कि शरद पवार का बयान ऐसे वक्त पर सामने आया है, जब चर्चा है कि पीएम मोदी अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन में शामिल हो सकते हैं. बता दें कि शनिवार को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक हुई थी. इस बैठक में इस पर चर्चा की गई कि भूमि पूजन की तारीख क्या हो.

ये भी पढ़ें जानिए, रवींद्रनाथ टैगोर की सबसे पहली रचना कौन सी है?

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) को रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से 3 अगस्त और 5 अगस्त की तारीख भेजी गई है. हालांकि सूत्रों ने कहा है कि प्रधानमंत्री 5 अगस्त को अयोध्या जा सकते हैं. अभी इस तारीख की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here