सारा का थ्रोबैक वीडियो हुआ जमकर वायरल, कभी पैसे के लिए किया था डांस

0
154
Pratibimb News

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का नाम सुर्खियों में है. सुशांत केस की जांच के दौरान एक नया एंगल सामने आया है जिसे बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन का नाम दिया गया है. ड्रग मामले में गिरफ्तार रिया और उनके भाई शिविक अभी तक नियायिक हिरासत में हैं. एनसीबी की पूछताछ के दौरान रिया चक्रवाती ने कई बॉलीवुड सेलेब्स का नाम कबूला है. जिसमें से एक हैं सारा अली खान का नाम सामने आया है. वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर सारा का एक थ्रोबैक वीडियो जोरो से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा अपने बचपन का एक किस्सा सुना रही हैं.

ये भी पढ़ें इन चीजों के लिए केला है रामबाण, नियमित सेवन से होगा अचूक फायदा जाने

इस वीडियो में सारा बता रही हैं कि एक बार वह सड़क किनारे डांस कर रही थीं और लोग उन्हें भिखारी समझ कर पैसे देने लगे थे और उन्होंने उसे रख भी लिया था. ये किस्सा उनका बचपन का था.

वीडियो में सारा कहती दिख रही हैं: “एक बार वह पिता सैफ अली खान, मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ आउटिंग पर निकली थीं. उस दौरान पापा और मां कुछ खरीदने के लिए शॉप के अंदर चले गए. शॉप के बाहर मैं, भाई और हाउस हेल्पर के साथ खड़ी थी. मैंने अचानक डांस करना शुरू कर दिया. लोगों ने वहां पर रुककर मुझे पैसे देने शुरू कर दिए, क्योंकि उन्हें लगा कि मैं भीख मांग रही हूं. मैंने पैसे रख लिए. मुझे महसूस हुआ कि पैसे मिल रहे हैं कुछ भी कर लो, करते रहो. मैंने फिर और डांस किया”

ये भी पढ़ें कौन है सुनैना फौजदार जो निभा रही हैं तारक मेहता में अंजली भाभी का किरदार, रियल लाइफ में हैं बेहद बोल्ड और ग्लैमरस

सारा के इस बचपन के किस्से को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. सारा के इस किस्से पर उनके फैंस रिएक्शन भी दे रहे हैं.

बता दें कि इस वक़्त एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं. ड्रग मामले में नाम सामने आने पर एनसीबी ने सारा को समन जारी किया है.

ये भी पढ़ें ये उपाय करोगे तो कभी नहीं झड़ेंगे बाल, दिखोगे हमेशा जवान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here