सलमान खान ने कटरीना को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

0
344

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ आज यानी 16 जुलाई को अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. कटरीना के बर्थ डे के अवसर पर उनके कई फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सितारो ने भी उन्हें विश किया है. जब भी हम कटरीना के करीबियों की बात करते है तो सबसे पहला नाम उनके स्पेशल फ्रेंड सलमान खान का आता है. जी हां बर्थ डे के मौके पर सलमान खान ने कटरीना को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया पक एक तस्वीर शेयर की है.

ये भी पढ़ें सोनम कपूर,अनुष्का शर्मा ने कटरीना कैफ को किया बर्थडे विश, शेयर की फोटो

सलमान खान ने शेयर की तस्वीर

सलमान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों सितारे नजर आ रहे हैं. सलमान खान और कटरीना कैफ सबसे पहले साल 2005 में फिल्म मैंने प्यार क्यों किया में साथ नजर आए थे. जिलके बाद सलमान और कटरीना के बढ़ते रिश्ते के बारे में सबने सुना था. दोनो सितारो ने कुछ समय के लिए एक दूसरे को डेट भी किया हालांकि कुछ समय डेट करने के बाद दोनों अलग हो गए थे. लेकिन कटरीना और सलमान की दोस्ती बनी रही और दोनों ने ऑनस्क्रीन कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. जिसमें टाइगर जिंदा है, भारत, एक था टाइगर, पार्टनर और बॉडीगार्ड जैसी फिल्में शामिल हैं. इसके अलावा भी दोनों सितारे कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं जिनमें युवराज और हैलो जैसी फिल्में शामिल हैं. वही कटरीना स्टारर फिल्में मसलन जीरो, तीस मार खां और अजब प्रेम की गजब कहानी में सलमान कैमियो रोल भी निभा चुके हैं.

ये भी पढ़ें रिया चक्रवर्ती ने अमित शाह से की सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की सीबीआई जांच की मांग

आपको बता दें कि हिंदी भाषा न आने के बावजूद भी एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने कड़ी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान हासिल की. लंदन में मॉडलिंग करने वाली कटरीना कैफ को कैजाद गुस्ताद ने अपनी फिल्म बूम में रोल दिया था. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और गुलशन ग्रोवर जैसे सितारे नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हालांकि कटरीना को इसके बाद रामगोपाल वर्मा की फिल्म सरकार में रोल मिल गया. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here