रिया का ड्रग कनेक्शन! रिया की व्हाट्सऐप चैट्स आई बाहर, पढें पूरी चैट

0
991
Riya's Drug Connection!

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कथित हत्या मामला अब सीबीआई के हाथों में हैं और हर दिन ताबड़तोड़ जांच चल रही है जिसमें चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं, अब सुशांत सिंह राजपूत केस में एक नया मोड़ सामने आया है. जिसने सभी को चौंका दिया है, अब रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सऐप चैट्स से बड़ी बात सामने आई है, जिससे अब इस मामले में ड्रग की साजिश होने का शक है, आपको बता दें कि अब रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सऐप चैट्स के कुछ पार्ट बाहर आएं हैं.

अपने इन इन व्हाट्सऐप चैट्स में रिया चक्रवर्ती ने कई लोगों से बात की है बताया जा रहा है कि ये रीट्रीव चैट्स हैं, जिन्‍हें रिया ने पहले डिलीट कर दिया था, पहली चैट रिया और गौरव आर्या के बीच की है, मालूम हो कि गौरव वही आदमी है, जिसे ड्रग डीलर का आरोपी बताया जा रहा है, अपनी इस चैट में लिखा है, रिया ने लिखा (हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करें तो मैंने ज्‍यादा ड्रग्‍स नहीं है) इस मेसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा था.

अपनी दूसरी चैट में भी रिया ने गौरव से फिर बात की है, इसमें रिया ने गौरव से पूछा है, (तुम्‍हारे पास MD है?’) जानकारी के मुताबिक MD का मतलब ड्रग MDMA से है जिसे काफी स्‍ट्रॉन्‍ग माना जाता है.

25 नवंबर 2019 की चैट में रिया और जया साहा से बात की है, इसमें रिया से जया कहती हैं, (मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है,)

अपनी चौथी चैट में रिया लिखती है कि, (बहुत धन्यवाद ) इसके जवाब में जया कहती हैं, (नो प्रॉब्‍लम ब्रो, उम्‍मीद है कि यह आपकी मदद करेगा)

अपनी पांचवी चैट में रिया चक्रवर्ती को जया ने लिखा है कि (चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो, इसका असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट का इंतजार करो) यह चैट दोनों के बीच 25 नवंबर, 2019 हुई थी.

आपको बताते चलें कि इसके बाद मिरांडा और रिया के बीच फिर बात हुई थी, चैट में मिरांडा लिखता है (हे रिया, स्‍टफ लगभग खत्‍म हो चुका है) यह चैट अप्रैल 2020 की है, इसके बाद मिरांडा रिया से पूछता है, क्या हम ये शोविक के दोस्त से ले सकते हैं? लेकिन उसके पास सिर्फ हैश (hash) और (bud) है.’ यहां hash और bud को कम तीव्रता वाला ड्रग्स माना जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here