रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, लिखी एक बेहद भावुक पोस्ट

0
377
रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को याद कर एक भावुक पोस्ट किया
रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को याद कर एक भावुक पोस्ट किया

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज आज एक महिना हो गया है, 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई वाले फ्लेट पर फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली थी. सुशांत के निधन के एक महिने बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने उन्हें याद कर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक भावुक पोस्ट किया है. रिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है और एक कैप्शन भी लिखा है.

रिया ने लिखा है ”अभी तक अपने जज्बातों पर काबू पाने के लिए जूझ रही हूं. ख़ुद से लड़ रही हूं. मेरे दिल में एक सूनापन आ गया है. तुम वो हो जिसने मुझे प्यार पर और प्यार की ताक़त पर भरोसा करना सिखाया. तुमने मुझे सिखाया कि कैसे गणित का एक छोटा सा फॉर्मूला ज़िंदगी को समझने में मदद करता है. मैंने तुमसे हर दिन सीखा है. मैं कभी यह बात नहीं मान पाऊंगी कि तुम अब यहां नहीं हो. मैं जानती हूं कि तुम अब ज़्यादा सुकून की ज़िंदगी जी रहे हो.”

रिया ने लिखा, “चांद, तारे, आकाशगंगाएं ‘ इस वैज्ञानिक’ का ‘खुली बाहों से’ स्वागत कर रही होंगी.”

“अब तुम भी उन चमकते सितारों में से एक हो. मेरे शूटिंग स्टार मैं तुम्हारा इंतज़ार करूंगी और दुआ मांगूंगी कि तुम मेरे पास वापस आ जाओ. एक सुंदर इंसान जैसा हो सकता है तुम बिल्कुल वैसे ही थे, वो सबसे बड़ा अजूबा जो दुनिया ने देखा.”


“मेरे शब्द तुम्हारे प्रति मेरे प्यार को व्यक्त करने में असमर्थ हैं और मेरे ख्याल से तुम्हारा मतलब भी यही था जब तुमने कहा था कि हमारा प्यार हम दोनों से परे है. तुमने हर चीज़ से खुले दिल से प्यार किया और अब तुमने मुझे दिखा दिया कि हमारा प्यार वाक़ई में कई गुना है. सुकून में रहना सुशी. तुम्हें खोए 30 दिन हुए हैं लेकिन तुम्हें ताउम्र प्यार करूंगी… हमेशा तुमसे जुड़कर. अनंत और उससे भी परे.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here