रवीना टंडन ने किया बड़ा खुलासा, इस गाने की शूटिंग के दौरान तेज़ बुखार के साथ पीरियड्स के दर्द से भी जूझ रही थी

0
141
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/दीक्षा शर्मा। फिल्मी जगत के सुपरस्टार रवीना टंडन और अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म मोहरा तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म में रवीना और अक्षय की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. यह फिल्म 1994 में रिलीज़ हुई थी और इस फिल्म का टिप टिप बरसा पानी काफ़ी पसंद किया गया था. टिप टिप बरसा वो गाना है जिसे आज भी उसी अंदाज में सुना जाता है जिस अंदाज़ में 1994 में सुना गया था.

ये भी पढ़ें Bigg Boss 14: फेसबुक लाइव पर सलमान खान ने पहले प्रतियोगी से करवाया परिचय, फीस को लेकर कह दी ये बात

गाने में पीले संग की साड़ी ने रवीना ने बारिश में भीगते हुए जो बोल्ड अदाएं दिखाई और जिस अंदाज में अक्षय कुमार के साथ रोमांस किया उसे आज भी फैंस देखने नहीं थकते हैं.इस गाने ने फिल्म इंडस्ट्री में बोल्डनेस और रेन रोमांस का एक अलग ही ट्रेंड सेट कर दिया था. यह गाना उस दौरान ब्लॉकबस्ट साबित हुआ था, लेकिन क्या आपको पता है जब इस गाने की शूटिंग चल रही थी तब रवीना टंडन बहुत बीमार थी. ये हम नहीं खुद रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था.

रवीना टंडन बताती हैं कि, टिप टिप बरसा पानी को 4 दिन में शूट किया गया था. यह कंस्ट्रक्शन साइट पर शूट हुआ था जहां, पत्थर और कीलें पड़ी थीं और उनको नंगे पैर शूट करना था. इतना ही नहीं यह गाना बारिश वाला था तो मुझे भीगना भी था.

ये भी पढ़ें इस कारण अंगेजी नहीं बोल पाते खेसारी लाल यादव, खुद भोजपुरी सुपरस्टार ने बताया एक किस्सा

आगे रवीना बताती हैं कि, ‘पानी काफी ठंडा था, जिस वजह से मुझे बुखार आ गया था. सबसे ज्यादा दिक्कत इस बात की थी कि इस दौरान मेरे पीरियड्स चल रहे थे. ‘ रवीना ने इतनी परेशानी में होने के बावजूद इस गाने की शूटिंग की थी जो बाद में सुपरहिट साबित हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here