शादी की तारीख हुई तय, बाहुबली के ‘भल्लालदेव’ कर रहे हैं इस बिज़नेस वुमन से शादी

0
390
Rana Daggubati
Rana Daggubati
  • साउथ एक्टर राणा दगुबति कर सकते हैं शादी
  • बाहुबली में निभा चूकें हैं भल्लालदेव का रोल
  • बिजिनेस वुमन मिहिका से करने वाले हैं शादी
  • सोशल मीडिया पर किया ऐलान

नई दिल्ली/ पूजा शर्मा। बाहुबली के ‘भल्लालदेव’ यानी राणा दग्गुबती अपने इश्क़ वाले लव को जल्द शादी के बंधन में बदलने वाले हैं. इस खबर का ऐलान खुद दग्गुबती ने सोशल मीडिया पर फोटो डाल कर किया है. 12 मई को राणा दग्गुबती ने गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘…और उसने हां बोल दिया’. दरअसल दग्गुबती ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज को शादी के लिए प्रपोज़ किया, जिसके बाद जवाब आप लोगों के सामने हैं. बता दें कि राणा डग्गुबती ने अब तक अपने और अपनी गर्लफ्रेंड के बीच के रिश्ते को छिपाकर रखा था. अब जाकर उन्होंने अपनी लेडी-लव का नाम उजागर किया है. बताया जा रहा है कि ये काफी दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लॉकडाउन के बीच इस फोटो के शेयर करते ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया. साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर हिंदी सिनेमा जगत के लोगों ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया.

एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने लिखा

बाहुबली की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने बधाई देते हुए लिखा, ‘ब्रो और मिहिका बजाज को बधाई. आपकी खुशी के लिए शुभकामनाएं. हम सभी की तरफ से ढेर सारा प्यारा.

एक्टर चिरंजीवी ने राणा को दी बधाई

एक्टर चिरंजीवी ने बधाई देते हुए ट्विटर पर दग्गुबती की एक तस्वीर डाली और लिखा, ‘बधाई हो माई बॉय राणा दग्गुबती. आखिरकार पराक्रमी भल्लालदेव को क्यूपिड ने खोज निकाला. लॉकडाउन ने वेडलॉक कर दिया. आप दोनों को भगवान खुश रखे.’

सोनम कपूर और बहन रिया ने दी मुबारकबाद

बॉलीबुड एक्ट्रेस सोनम कपूर भी ये खबर सुनकर बेहद खुश हुई साथ ही बहन रिया ने भी मिहिका को दिल से मुबारकबाद दी, सोनम कपूर और रिया ने लिखा- क्वारंटाइन की बेस्ट न्यूज़. बेबी मिहिका को ऐसे अंधकारमय समय में बधाई. तुम्हें अपनी रोशनी मिल गयी. राणा दग्गूबटी कितने ख़ुशकिस्मत हो.

नील नितिन मुकेश भी हुए ख़ुश

बॉलीबुड एक्टर नील नितिन मुकेश ने दोनों को सुभकामनाएं देते हुए लिखा, ‘आप दोनों को बधाई। भगवान आप दोनों को खुशियों का भार दे भाई ❤️’

कौन है मिहिका बजाज

मिहिका एक बिज़नेस वुमन हैं. जो हैदराबाद में ही बिज़नेस करती हैं साथ ही वह एक इवेंट मैनेजमेंट एंड डेकोर कंपनी- ड्यू ड्रॉप डिज़ाइन स्टूडियो की फाउंडर हैं. बंटी बजाज और सुरेश बजाज की बेटी हैं. मां बंटी जूलरी बिज़नेस इंडस्ट्री का बड़ नाम हैं. हैदराबाद में कर्सला (Krsala) नाम से जूलरी का बड़ा स्टोर है. बता दें कि मिहिका ने मुंबई और लंदन से अपनी पढ़ाई पूरी की है. मिहिका ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में मुंबई में करीब एक साल तक इंटर्न डिज़ाइनर के तौर पर रही और फिर डिज़ाइन पटाकी में राइटर के तौर पर काम किया. इसके बाद मिहिका ने 2017 में अपनी खुद की कंपनी खोल ली. मिहिका बॉलीवुड में सोनम कपूर की अच्छी दोस्त हैं और उनकी शादी में भी मौजूद रही थीं.

जल्दी कर सकते हैं दोनों शादी

बाहुबली प्रभास का तो पता नहीं, मगर भल्लाल देव यानि राणा दग्गूबटी ने अपने लिए दुल्हनिया चुन ली है और इसका एलान भी पूरे ज़ोर-शोर से सोशल मीडिया के ज़रिए कर दिया है. साथ ही इस साल के दिसंबर के आस-पास या उसके पहले भी ये दोनों शादी कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here