Ram Mandir Bhumi Pujan : लता मंगेशकर ने लालकृष्ण अडवाणी को दिया श्रेय, कहा- सदियों से अधूरा सपना आज साकार हो रहा है

0
304
ram mandir bhumi pujan

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। (Ram Mandir Bhumi Pujan) अयोध्या में हुए राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन के बाद से ही आम और खास लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस खास मौके पर बॉलीवुड की मशहूर गायिका लता मंगेशकर ने भी सोशल मीडिया पर अपनी भावनाए व्यक्त की है. लता मंगेशकर ने ट्वीट कर लिखा कि सदियों से देखा गया अधूरा सपना आज पूरा होता दिखाई दे रहा है. आज आयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर का निर्माण शुरू हो रहा है, जिसकी उन्हें काफी खुशी है.

ये भी पढ़ें Sushant suicide case: CBI जांच के फैसले से अंकिता लोखंडे ने कहा- ‘जिस वक्त का इंतज़ार था वो आ गया’

लता मंगेशकर ने ट्वीट में लिखा, ”नमस्कार. कई राजाओं का, कई पीढ़ियों का और समस्त विश्व के राम भक्तों का सदियों से अधूरा सपना आज साकार होता दिख रहा है. कई सालों के वनवास के बाद आज अयोध्या में प्रभु श्रीराम के मंदिर का पुनर्निर्माण हो रहा है, शीलन्यास हो रहा है. इसका बहुत बड़ा श्रेय माननीय लालकृष्ण अडवाणी जी को जाता है, क्यों के उन्होंने इस मुद्दे को लेकर रथ यात्रा करके पूरे भारत में जनजागृति की थी, और श्रेय माननीय बालासाहेब ठाकरे जी को भी जाता है.

ये भी पढ़ें सुशांत केस ले रहा है धीरे धीरे राजनीतिक रूप, महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे की अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित तमाम लोगों की मौजदूगी में हो रहे भूमि पूजन समारोह पर खुशी जाहिर करते हुए लता मंगेशकर ने लिखा, ”आज इस शीलान्यास का बहुत बड़ा आयोजन हो रहा है उसमें माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, आरएसएस के सरसंघ चालक माननीय मोहन भागवत जी, उत्तर प्रदेश की राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल जी और राम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास जी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी और कई गणमान्य व्यक्तित्व उपस्थित होंगे.

ये भी पढ़ें नेपोटिज्म पर करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी बोली नेपोटिज्म पर चल रही बहस अजीब है

लता मंगेशकर ने आगे लिखा कि आज भले ही करोना की वजह से लाखों रामभक्त वहां पहुंच नहीं पाएंगे परंतु उनके मन और ध्यान श्रीराम के चरणों में ही होंगे. मुझे ख़ुशी है की ये समारोह माननीय नरेंद्रभाई के कर कमलों से हो रहा है. आज मैं, मेरा परिवार और पूरा संसार बहुत खुश है और मानो आज हर धड़कन हर सांस कह रही है जय श्रीराम.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here