आर माधवन ने शेयर किया अपना बोर्ड रिजल्ट, कम नंबर से दुःखी छात्रों को दिया खास संदेश

0
248

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। आर माधवन ने बच्चों को एक खास संदेश दिया है, दरअसल सीबीएसई (CBSE) ने बुधवार को 10वी के नतीजों को जारी किए. कुछ बच्चों के परिणाम आ गए है. कई बच्चों ने तो बोर्ड के परिणाम में सफलता हासिल कर ली और अपने अंको से खुश है. लेकिन कुछ बच्चे कम नंबर आने से दुःखी है, मायूस है. लेकिन ऐसे सभी बच्चों के लिए एक्टर आर माधवन ने एक खास संदेश दिया है.

ये भी पढ़ें पिता बने बीप्राक, इमोशनल लेटर लिख कर पत्नी से किया खास वादा

आर माधवन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फनी अतरंगी सी फोटो शेयर करी है. उस फोटो के साथ उन्होंने एक खास मैसेज शेयर किया है. माधव ने तस्वीर के साथ लिखा कि- बोर्ड के रिजल्ट में जिन भी बच्चों ने अपनी उम्मीद से बेहतर किया है, उन्हें खूब बधाइयां। बाकी सभी को मैं कहना चाहूंगा कि मेरे बोर्ड में 58 % आए थे। गेम तो अभी शुरू भी नहीं हुआ है दोस्तों।

ये भी पढ़ें रिया चक्रवर्ती ने अमित शाह से की सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की सीबीआई जांच की मांग

आपको बता दे कि आर माधवन की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. कई यूजर्स उनकी इस पोस्ट की तारीफ कर रहे है. एक यूजर ने लिखा कि- नंबर कभी भी एक अच्छे भविष्य की गारंटी नहीं देते. कम नंबर जीवन का अंत नहीं है. तो वहीं दूसरा यूजर ने लिखा कि- इन्हीं शब्दों की जरूरत थी अभी. ऐसे और भी कई ट्वीट्स देखने को मिल रहे है. कुछ यूजर तो ऐसे भी हैं जो माधवन की पोस्ट में उनके लुक्स को देख हंसने को मजबूर हो गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here