प्रियंका गांधी ने उठाए विकास दुबे की गिरफ्तारी पर सवाल, कहा- ‘योगी सरकार फेल, CBI जांच हो’

0
271

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। कानपुर में आठ पुलिस जवानों की हत्या करने वाला मोस्ट वांटेड गैंगस्टर आरोपी विकास दुबे को गुरुवार की सुबह मध्य प्रदेश के उज्जैन में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद विपक्ष लगातार यूपी की योगी सरकार पर हमला बोल रहा है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने विकास दुबे की गिरफ्तारी पर कई सवाल खड़े करते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा हैं.

ये भी पढ़ें विकास दुबे की मां ने कहा – सरकार जो उचित समझे वो करे,मेरे कहने से कुछ नहीं होगा

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा कि तीन महीने पुराने पत्र पर ‘नो एक्शन’ और कुख्यात अपराधियों की सूची में ‘विकास’ का नाम न होना बताता है कि इस मामले के तार दूर तक जुड़े हैं. यूपी सरकार को मामले की CBI जांच करा सभी तथ्यों और प्रोटेक्शन के ताल्लुकातों को जगज़ाहिर करना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि कानपुर के जघन्य हत्याकांड में यूपी सरकार को जिस मुस्तैदी से काम करना चाहिए था, वह पूरी तरह फेल साबित हुई. अलर्ट के बावजूद आरोपी का उज्जैन तक पहुंचना, न सिर्फ सुरक्षा के दावों की पोल खोलता है बल्कि मिलीभगत की ओर इशारा करता है.

ये भी पढ़ें आखिर कैसे पहुंचा गैंगस्टर विकास दुबे फरीदाबाद से उज्जैन, कौन कर रहा था मदद?

इससे पहले समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरते हुए कहा कि खबर आ रही है कि ‘कानपुर-काण्ड’ का मुख्य अपराधी पुलिस की हिरासत में है. अगर ये सच है तो सरकार साफ करे कि ये आत्मसमर्पण है या गिरफ्तारी. साथ ही उसके मोबाइल की CDR सार्वजनिक करे जिससे सच्ची मिलीभगत का भंडाफोड़ हो सके.

ये भी पढ़ें विकास दुबे की गिरफ़्तारी पर बोले CM शिवराज चौहान- महाकाल की शरण में जाने से पाप नहीं धूल जाएंगे

गौरतलब है कि गैंगस्टर विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार किया है. विकास दुबे को उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वो उज्जैन में महाकाल का दर्शन कर बाहर निकला था. विकास दुबे की तलाश में पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here