दोबारा मां बनने वालीं हैं करीना कपूर, पटौदी खानदान में फिर गुंजने वाली हैं किलकारिया

0
277
pregnant kareena kapoor khan

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। पटौदी के नवाब खानदान में एक बार फिर गुंजने वाली हैं किलकारियां. नवाब सैफ की बेगम करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने वाली हैं. करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान ने यह गुड न्‍यूज खुद जॉइंट स्टेटमेंट में फैंस के साथ शेयर की है. काफी समय से चर्चा था क‍ि करीना कपूर खान जल्‍द ही गुड न्‍यूज देंगी जल्‍द ही उनके घर में नया मेहमान आने वाला है. करीना की गिनती उन अभिनेत्रियों में होती है, जो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को परफेक्टली हैंडल कर रही हैं. करीना बेहतरीन अदाकारा हैं, तो परफेक्ट मॉम भी हैं. करीना एक बार फिर मां बनने वाली हैं.

Photo : भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने शेयर की बोल्‍ड फोटो, देखकर दंग रह जाओगे

प्रेग्नेंसी का बयान जारी करते हुए करीना कपूर और सैफ अली खान ने लिखा- हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में नये सदस्‍य का आगमन होने वाला है. सभी शुभचिंतकों का साथ और प्‍यार शुक्रिया. ज़ाहिर है, बेबी नंबर 2 को वैलकम करने के लिए सैफ और करीना बेहद उत्साहित हैं.

Photos : प्रियंका चोपड़ा वो हॉट तसवीरें जो काफी चर्चा में रही, देखें

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा उन्होंने करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म ‘तख्त’ भी साइन की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here