अब जनसंख्या नियंत्रण कानून की तरफ मोदी सरकार!, राज्य सभा सांसद ने लिखा पत्र

0
999
अब जनसंख्या नियंत्रण कानून की तरफ मोदी सरकार

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। मोदी सरकार अपने कार्यकाल में लगातार वह काम कर रही है जो कई वर्षों से कोई नहीं कर पाया, अपने कार्यकाल में मोदी सरकार ने अपने एजेंडे के लगभग आधे काम पूरे कर लिए हैं, चाहे वह कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाना हो, या फिर राम मंदिर का मुद्दा हो, या फिर तीन तलाख हो, या सीएए हो लगभग सभी काम मोदी सरकार ने भारी विरोध के बाद भी पूरे किए हैं.

ये भी पढ़ें– नहीं माना नेपाल, अयोध्या की तरह नेपाल में राम मंदिर बनाने की तैयारी, पीएम ओली ने दिए निर्देश

ऐसे में अब अयोध्या में भूमि पूजन के बाद अंदेशा लगा रहे हैं कि अब अगला काम क्या होगा, बीजेपी को करीब समझने वाले लोग बताते हैं कि बीजेपी का अगला काम जनसंख्या नियंत्रण बिल और समान नागरिक संहिता हो सकता है, यह दोनों मुद्दे भी बीजेपी के एजेंडे में शामिल हैं.

ये भी पढ़ें– पारिजात वृक्ष की कहानी, जो पीएम मोदी ने अयोध्या में भूमिपूजन के दिन लगाया था

कुछ लोग अंदेशा लगा रहे हैं कि मोदी सरकार जनसंख्या नियंत्रण बिल पर काम रही है, क्या आने वाले सत्र में मोदी सरकार कोई बिल ला सकती है. ऐसे अंदेशा इसलिए भी लगाए जा रहे हैं क्योंकि बीजेपी के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने पीएम मोदी को एक चिट्ठी लिखकर जनसंख्या नियंत्रण के लिए संसद में बिल लाने की मांग की है.

अब जनसंख्या नियंत्रण कानून की तरफ मोदी सरकार

बीजेपी के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने पीएम से दरख्वास्त की है कि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के दिन वो देशवासियों को जनसंख्या नियंत्रण के बारे ने बताएं और आने वाले सत्र में इसके लिए बिल लेकर आए.

ये भी पढ़ें– राहुल गांधी का PM मोदी पर हमला कहा, 14 करोड़ लोगों को बनाया बेरोजगार

राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने पीएम मोदी को पत्र में लिखा, भारत को आत्मनिर्भर व सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए जनसँख्या नियंत्रण कानून बनाना ही एकमात्र विकल्प है, मेरे अनुसार, अगर भारतवर्ष को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नजरिये के अनुसार आत्मनिर्भर व सर्वश्रेष्ठ बनना है तो जनसँख्या विस्फोट को तत्काल प्रभाव से रोकना होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here