मोस्टवांटेड विकास दुबे पर बनेगी वेबसीरीज, नाम होगा ‘हनक’, इसी साल होगी रिलीज

0
258

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। कई दिनों तक मेंस्ट्रीम मीडिया में सुर्खियां बटोरने वाला मोस्टवांटेड विकास दुबे पर अब एक वेब सीरीज बनने जा रही है आपको बता दें कानपुर हत्याकांड का मुख्य आरोपी था विकास दुबे जिस पर आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोप था.

उसके बाद वह उत्तर प्रदेश से भाग गया था और उत्तर प्रदेश पुलिस और एसटीएफ की 40 टीमें उसको ढूंढ रही थी विकास दुबे को महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया गया और उसको यूपी पुलिस के हवाले कर दिया गया उत्तर प्रदेश वापस लाते समय एनकाउंटर में विकास दुबे मारा गया.

विकास दुबे पर मुंबई में वेब सीरीज बनने जा रही है जो इसी साल रिलीज की जाएगी महानगरी से जुड़े फिल्म निर्माता आदित्य कश्यप, अवधेश तिवारी और निर्देशक मनीष कौशल, विकास दुबे की जिंदगी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं ‘हनक’ नाम से ये वेब सीरीज बनेगी, जिसमें दुर्दांत विकास दुबे के कई किस्सों को दर्शाया जाएगा.

निर्देशक मनीष कौशल ने बताया विकास दुबे की कुछ खामियों से में भी प्रभावित हूं, इन्हीं खामियों के बलबूते हम समाज को कुछ सीख और संदेश देना चाहते हैं. मुंबई की होजांट इंडिया के बैनर तले ये वेब सीरीज बनाई जाएगी, जिसमें 8 एपिसोड होंगे इसके जरिए विकास दुबे की गैंगस्टर वाली जिंदगी को दिखाया जाएगा. इस कहानी को लिखने की जिम्मेदारी कानपुर के मृदुल कपिल और सुबह पांडे को दी गई है मृदुल कपिल ने बताया कि अक्टूबर से वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here