रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, ईडी ने दर्ज किया मनी लांड्रिंग का केस

0
246
Riya Chakraborty is constantly stuck in Sushant case

नई दिल्ली/आर्ची तिवारी। ईडी ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मनी लांड्रिंग का केस दर्ज किया है। बिहार पुलिस की एफ आई आर के मुताबिक रिया चक्रवर्ती को इस केस में दोषी पाया गया है। ईडी के वरिष्ठ अधिकारियों की निगरानी में इस केस की जांच होगी। वही ईडी ने बिहार पुलिस से सुशांत सिंह राजपूत के केस की फाइल मांगी है। रिया चक्रवर्ती का आरोप है कि रिया चक्रवर्ती और उसके भाई ने मिलकर सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से 15 लाख रुपए निकालें हैं।

लगातार फंसते जा रहीं हैं रिया चक्रवर्ती, अब ये बात आई सामने

आपको बता दें कि इस बीच सुशांत सिंह की मौत के मामले में कई राजनीतिक हस्तियों ने सामने आकर निष्पक्ष जांच की मांग की है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने मुंबई में एक कार्यक्रम में निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए कहा कि इसी से सच सामने आएगा। इनके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस, भूपेंद्र यादव और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भी इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की। उधर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों से कहा कि “आप लोग भरोसा रखें, मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करने में सक्षम है।”

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती की हो सकती है जल्द गिरफ्तारी, बस इस चीज का है इंतजार

बता दें कि मनी लांड्रिंग का केस दर्ज होने की जानकारी देते हुए ईडी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि बिहार पुलिस की एफआइआर में सुशांत सिंह राजपूत के खातों से करोड़ों रुपये दिए जाने की बात है। ऐसे में यह पता लगाया जाना जरूरी है कि ये पैसे किस काम के लिए दिए गए थे और कहीं ये किसी दबाव में ली गई वसूली से संबंधित तो नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here