महेश भट्ट का विवादों से है पुराना नाता, अपनी बेटी के होठों पर कर लिया था किस, देखें तस्वीरें

0
716

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया लगातार फंसती हुई नजर आ रहीं हैं उनके साथ ही बार बार फिल्म निर्माता महेश भट्ट का नाम भी सामने आ रहा है, हाल में ही मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट का बयान दर्ज किया था, हालांकि लगातार मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के टकराव के बाद केंद्र सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत कथित हत्या मामला सीबीआई को सौपने को लेकर मंजूरी दे दी है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में उनकी गर्ल फ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती लगातार फंसते हुए दिख रहीं हैं रिया का महेश भट्ट के साथ रिश्ता जोड़ा जा रहा है, इसे लेकर भी विवाद काफी बढ़ गया लेकिन ये पहली बाक नहीं है जब महेश भट्ट ऐसे किसी विवाद में फंसे हो, महेश भट्ट का इस तरह के विवादों से काफी गहरा नाता रहा है.

अपनी बेटी से शादी की बात

ऐसा ही एक मामला था जब महेश भट्ट ने अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट से शादी करने की बात कही था, महेश भट्ट ने कहा था, अगर पूजा भट्ट मेरी बेटी नहीं होती तो मैं इससे शादी कर लेता. इसके बाद महेश भट्ट के इस बयान पर काफी बवाल हुआ था और महेश भट्ट की काफी आलोतना हुई थी.

होठों पर किस

ऐसा ही उनकी जिंदगी से जुडा एक विवाद और है जब महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट को लिप टू लिप किस कर लिया था, दरअसल महेश भट्ट ने एक फिल्म मैगज़ीन के लिए अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ बोल्ड फोटो शूट किया था, जिसमें वह पूजा भट्ट को लिप टू लिप किस करते दिखे थे, यह फोटो छपने के बाद महेश भट्ट का काफी किरकिरी हुई थी, ठीक इसी के बाद महेश भट्ट ने के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और कह दिया था कि, अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मैं इससे शादी कर लेता, इसके बाद और तमाशा हुआ और महेश भट्ट चौतरफा फंसने लगे.

pooja bhatt controversy
pooja bhatt controversy

अब सुशांत सिंह राजपूत की कथित हत्या मामले के बाद रिया और महेश भट्ट का नाम जुड़ने लगा है, दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here