कृति सेनॉन- वो तुम्हारे लिए लड़ते हैं, फिर वो आपस में लड़ने लगते हैं…

0
218
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के बाद पूरा बॉलीवुड दो गुटों में बटा हुआ है. सुशांत केस में हर रोज एक नई कड़ी जुड़ती जा रही है. सुशांत सिंह राजपूत एक होनहार एक्टर के साथ साथ एक जिंदादिल इंसान थे. जिनके जाने से बॉलीवुड को बहुत बड़ी क्षति पहुंची है. सुशांत के दोस्त और बॉलीवुड के अधिकतर लोग उन्हें इंसाफ दिलाने में जुटे हुए हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनॉन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के बाद से ही सोशल मीडिया पर एक हलचल देखने को मिल रही है. कृति का ये पोस्ट वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें जब करीना कपूर ने कर दिया था इस एक्टर के साथ रोमांस करने से साफ इंकार, कहा – ये तो मेरे भाई जैसा है

कृति ने अपने पोस्ट में लिखा है कि ‘वो तुम्हारे लिए लड़ते हैं, फिर वो आपस में लड़ने लगते हैं. ये एक ऐसी मुश्किल घड़ी है जिसे रोका नहीं जा सकता. अब ये सिर्फ तुम्हारे लिए नहीं रह गया, अब ये उनके लिए हो गया है, शायद पहले भी यह उन्हीं के लिए था’.

कृति के इस पोस्ट में सुशांत का नाम तो कहीं नजर नहीं आया लेकिन हालिया माहौल को देखते हुए ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये पोस्ट कृति ने सुशांत के लिए ही किया है.

ये भी पढ़ें Bigg Boss 14 की TRP बढ़ाने बतौर मेहमान जाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला? मेकर्स ने दिया ख़ास ऑफर

कृति के इस पोस्ट पर अलग अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कोई उन्हें सही बता रहा है तो कोई उनके खिलाफ बोल रहा है.

ये भी पढ़ें नोरा फतेही की इन तस्वीरों ने मचाया तहलका, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही हैं वायरल

आपको बता दें कि कृति और सुशांत ने 2017 में राब्ता फिल्म में साथ में काम किया था. जिस दौरान दोनों की दोस्ती पर काफी सवाल उठे थे. लेकिन उनकी दोस्ती काफी अच्छी रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here