नेपोटिज्म पर करीना ने तोड़ी चुप्पी बोली सिर्फ नेपोटिज्म पर नहीं चल सकता 21 साल का करियर

0
177
pratibimb news

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोतिज्म को लेकर बहस छिड़ी पड़ी है. बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा जोर शोर के साथ उठा हुए है. इसी बीच, नेपोटिज्म को लेकर भी बात हो रही है, जिसमें स्टार किड्स को निशाने पर भी लिया जा रहा है. इस संदर्भ में कई स्टार्स की प्रतिक्रिया भी सामने आई है, जिसमें अब करीना कपूर का भी नाम जुड़ गया है. वही बॉलीवुड में पिछले कुछ वक्त में नेपोटिज्म को लेकर जितनी बहस हो रही हैं, उतनी शायद ही पहले कभी हुई थीं.

ये भी पढ़ें नेहा कक्कड़ ने स्टेज पर गाया ‘आशिक बनाया आपने’ सॉन्ग, झूमने लगे फैंस, देखें पूरा वीडियो

करीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि, “मैं आपको सुपरस्टार्स के बच्चों की एक लंबी फेहरिस्त गिनवा सकती हूं जिनके लिए चीजें उस तरह से आसान नहीं रही हैं.” करीना ने शाहरुख खान और आयुष्मान खुराना जैसे कामयाब आउटसाइडर्स का नाम भी लिया. और जैसा कि आप सभी जानते है कि इंसाइडर को टैग करके उनको ट्रोल किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें कार में बैठे-बैठे जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आईं मौनी रॉय, देखें वीडियो

करीना को एक इंसाइडर कहकर टैग किए जाने की बात पर कहा कि “वो अपने 21 साल के करियर में सिर्फ नेपोटिज्म की वजह से कामयाब कभी नहीं हो सकती थीं. ऑडियंस ने हमें बनाया है. किसी और ने नहीं.” करीना ने आगे कहा कि “कुछ लोग जो नेपोटिज्म पर उंगलियां उठा रहे हैं ये लोग वही हैं जिन्होंने हमें स्टार बनाया है. आप जा रहे हो ना फिल्म देखने? मत जाओ. कोई आपके साथ जबरदस्ती नहीं कर रहा. मुझे तो ये पूरी बहस ही बहुत अजीब लगती है.”

ये भी पढ़ें सुशांत की याद में अंकिता लोखंडे ने किया एक भावुक पोस्ट, लिखा – ‘आप हमेशा याद आएंगे सुशांत’

करीना ने अंत में कहा कि “ये ऑडियंस ही होती है जो किसी स्टार को बना या मिटा सकती है. करीना कपूर खान ने बताया कि उनके अपने करियर में कामयाब होने के पीछे उनकी कड़ी मेहनत और स्ट्रगल भी रहा है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here