Kanpur Encounter : विकास दुबे गैंग का इनामी बदमाश श्यामू बाजपेयी हुआ एनकाउंटर में घायल

0
206

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। कानपुर मुठभेड़ के दौरान आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद मुख्य आरोपी विकास दुबे के करीबियों पर यूपी पुलिस का एक्शन जारी है. हमीरपुर में विकास के करीबी अमर दुबे के एनकाउंटर के बाद पुलिस ने कानपुर में श्यामू वाजपेयी का एनकाउंटर किया है. 25 हजार का इनामी श्यामू घायल हो गया है. उसे हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि विकास दुबे का अबतक कोई अता पता नहीं है.

ये भी पढ़ें CoronaUpdate : भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 22,752 नए मामले आए

घटना के बाद से यूपी पूलिस लगातार गैंगस्टर विकास की तलाश में हैं. लेकिन विकास का अभी तक कोई सुराख नहीं मिल पा रहा है. हलांकि, विकास दुबे के दाहिने हाथ अमर दुबे को पुलिस ने बुधवार की सुबह मार गिराया. यूपी के हमीरपुर में मुठभेड़ के दौरान अमर दुबे का पुलिस ने एनकाउंटर किया है. बता दें कि अमर को विकास दुबे गैंग का शातिर बदमाश माना जाता है. वहीं फरीदाबाद से पुलिस ने विकास दुबे के एक साथी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. कानपुर में एक और सहयोगी श्यामू वाजपेयी मुठभेड़ में घायल हो गया है.

ये भी पढ़ें यूपी एसटीएफ ने हमीरपुर में गैंगस्टर विकास दुबे के साथी अमर दुबे को मार गिराया

इसी क्रम में यूपी पुलिस ने फरीदाबाद से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए लोगों के नाम श्रवण, अंकुर और प्रभात हैं. प्रभात के पास बरामद पिस्तौल वही है, जिसे कानपुर में पुलिस से लूटा गया था. पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें दिख रहे शख्स को विकास बताया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here