अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के इस ट्वीट पर कंगना रणौत ने किया रिट्वीट, कहीं ये बात

0
96
Kangana Ranaut tweet of US President Donald Trump

नई दिल्ली/ दीक्षा शर्मा। अभिनेत्री कंगना रणौत अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अपनी बेबाक राय के लिए वह काफी सक्रिय रहती हैं। वो आए दिन न सिर्फ, किसी न किसी मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं बल्कि बॉलीवुड की भी पोल खोलने में पीछे नहीं रहती। आरोप प्रत्यारोप के जंगुल से निकलकर इस समय वो अपने घर हिमाचल में घूम रही हैं। इसी बीच कंगना राणावत एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

ये भी पढ़ें Indian railways: अब मंहगा हो सकता है आपका रेलवे टिकट, जानिए क्या है कारण

दरअसल, हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में ट्रंप ने लिखा, ‘मैं जोरदार मांग करूंगा कि मंगलवार की रात या उससे पहले जो बिडेन का ड्रग टेस्ट किया जाए।’ इसके साथ ही ट्रंप ने कहा कि वो अपना ड्रग टेस्ट भी करवाने को तैयार हैं। डोनाल्ड ट्रंप के इस ट्वीट पर ही कंगना रणौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें लंबे समय से बिमार चल रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का निधन, PM समेत इन लोगों ने जताया दुख

कंगना रणौत ने ट्रंप की तारीफ करते हुए ट्वीट को रिट्वीट किया और लिखा, ‘इस ट्वीट के कंटेंट की नहीं, लेकिन मैं इसके कॉन्टेक्स्ट की सराहना करती हूं। कोई शक नहीं कि ड्रग लेने का आरोप काला धब्बा जैसा है, हालांकि यह मां की कोख या फिर मानसिक बीमारियों को लेकर दिए जाने वाले उलाहने से बेहतर है। हमें एक समाज के रूप में यह जानना चाहिए कि ऐसा क्या है जिसे हम वास्तव में शर्मनाक मानते हैं।’

ये भी पढ़ें पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने मनया 88 वां जन्मदिन, जानें उनके जीवन से जुड़ी ये खास बातें

कंगना राणावत का यह रिट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है और उनके फैंस इस ट्वीट पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। वैसे बता दें कि कंगना रणौत पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के खिलाफ मोर्चा खोलकर बैठी हैं। कंगना ने हाल ही में कई ऐसे ट्वीट्स किए और बॉलीवुड सितारों पर ड्रग्स को लेकर आरोप लगाए थे। कंगना रणौत के ट्वीट्स पर एक तरफ जहां कई सितारे उनके पक्ष में आ गए थे तो वहीं कई सितारों ने उनके खिलाफ भी बयानबाजी की थी।

ये भी पढ़ें अनुराग कश्यप की बढ़ी मुश्किलें, आज वकील संग दोबारा जाएंगी थाने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here