सुशांत की याद में उनका पटना वाला घर बनेगा स्मारक, नहीं बंद होगा Instagram अकाउंट

0
215
सुशांत सिंह राजपूत
sushant singh rajput

नई दिल्ली/दीक्षा शर्मा। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को विदा कहे लगभग 2 हफ्ते हो गए, लेकिन उनके परिजन और फैंस अभी तक सदमे से उबर नहीं सकें. सुशांत के आत्महत्या के बाद से ही परिवार वाले बेसुध हैं उनके दुख की कोई तुलना नहीं है. उसके बाद उनके निधन के सदमे में उनके भाभी की भी मौत हो गई थी. सुशांत के पिता केके सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें अपने बेटे पर बहुत गर्व है.. छोटी सी उम्र में उन्होंने बहुत नाम कमा लिया.

ये भी पढ़ें जानिए रोजाना हल्दी पीने से कौन सी ऐसी बिमारियां है कभी नहीं होती

स्मारक में तब्दील होगा पटना वाला घर

अब सुशांत के परिवार के ओर से सुशांत सिंह राजपूत को लेकर ऑफिशल बयान आया है. इसमें लिखा है कि ‘ दुनिया का सुशांत सिंह राजपूत हमारे लिए गुलशन था. वह खुले दिल का , बातूनी और बहुत तेज़ दिमाग का था. सुंशात हर बात को लेकर उत्सुक रहता था. बड़े सपने देखना और उन्हें सच कर दिखाना उनका शौक था. वह खुलकर मुस्कुराता था. वह परिवार का गौरव था. इसके अलावा उसमें लिखा था कि सुशांत का दूरबीन उनका सबसे कीमती सामान था, जिससे वह तारों को प्यार से निहारता था. हमारे लिए यह यकीन करना मुश्किल है कि उनकी हंसी अब हमारे कानों में नहीं गूंजेगी. उनकी आंखों की चमक अब हमें नहीं दिखाई देगी.. वह परिवार में कभी न भर पाने वाला खालीपन छोड़ गए. उनके बाद उन्होंने लिखा बेशक अब सुशांत हमारे साथ नहीं है, लेकिन उनकी यांडोंको संजोने के लिए हमने सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन की स्थपना की है.

ये भी पढ़ें माहवारी के दौरान वर्कआउट को लेकर तरह तरह की confusions, रखें इन बातों का ध्यान

डिलीट नहीं होगा Intragram Account

उस संदेश में आगे यह भी लिखा था कि परिवार वालों की इच्छा है कि उनके प्रशंसक उनसे जुड़े रहें इसलिए उनके इंस्टाग्राम पेज को भी  ‘लिगेसी अकाउंट’ की तरह चलाया जाएगा. उनका कहना है कि उनके करोड़ों फैंस उन्हें फॉलो करते हैं ऐसे में हम उनके अकाउंट के जरिए सुशांत के दिल का रिश्ता उनके प्यार करने वालों के साथ बनाएं रखना चाहते हैं..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here