नर्क लोक बनी चमचमाती बॉलीवुड की दुनिया, पढ़े पूरी खबर

0
189
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। चमचमाती बॉलीवुड की दुनिया कही न कही ड्रग्स के धुएं में ढक सी गई है. जैसा कि आप सभी जानते है कि सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए हुए तीन महीने से ज्यादा का समय बीत गया है. इन तीन महीनों में बॉलीवुड के कई राज भी खुले है. जिसमे से सबसे ऊपर अभी ड्रग्स का मामला चल रहा है. जैसा कि आप सभी जानते है कि कंगना रनौत इन दिनों कई मामलों को लेकर सुर्ख़ियाँ बटोर रहीं कंगना रनौत ने भी कह दिया कि बॉलीवुड के 99% लोग ऐसे नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं. हालांकि फ़िल्म जगत की कुछ हस्तियों को ड्रग्स के चलते जेल भी जाना पड़ा तो कई हस्तियों ने ड्रग्स रिहैबिलिटेशन में अपना इलाज भी करवाया है.

ये भी पढ़ें 40 साल की हुई करीना कपूर खान, परिवार के साथ सेलिब्रेट किया जन्मदिन

बॉलीवुड के कई सितारों का नाम भी जुड़ा ड्रग्स के साथ

चमचमाती बॉलीवुड की दुनिया में कई बॉलीवुड सितारों के नाम ड्रग्स के साथ जोड़े जा रहे है. जिनमे बॉलीवुड के कई अभिनेता जैसे – करण जौहर, विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत, रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, जया साहा, मलाइका अरोड़ा सहित कई नाम जुड़े हुए है.

ये भी पढ़ें यौन शौषण के आरोप के बाद अनुराग कश्यप की ये तस्वीरें हुई वायरल, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

क्या आप जानते है कैसी होती है बॉलीवुड की पार्टियां

बॉलीवुड का अपना घर कहे जाने वाली मुंबई में बॉलीवुड सितारों की पार्टियां भी कई प्रकार की होती है. मुंबई में कभी फिल्म कि सफलता में पार्टी होती है तो कभी जन्मदिन की खुशी में, तो कभी नए घर के मुहूर्त के नाम पर होती है पार्टियां. हालांकि बिना शराब और ड्रग्स के तो बॉलीवुड सितारों की पार्टियां ही नहीं होती है. हालांकि कई पार्टियों में मीडिया को भी आमंत्रण दिया जाता है. लेकिन जिन पार्टियों में मीडिया होती है उन पार्टियों में ड्रग्स नहीं होता.

ये भी पढ़ें रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म में नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह, पढ़े पूरी खबर

क्या सच में चमचमाती बॉलीवुड की दुनिया ड्रग्स के धुएं में ढक गई है. चमचमाती बॉलीवुड की दुनिया नर्क लोक बनती जा रही हूं. क्या सच में जिन बॉलीवुड स्टार्स की फैन लिस्ट जितनी बड़ी है उतने ही गलत असर में उनके फैंस जा रहे है. बॉलीवुड स्टार्स बड़े मुकाम पर पहुंचने के बाद हो जाते है ड्रग्स के शिकार. बॉलीवुड के 99% लोग ऐसे नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं. नर्क लोक बन रही है बॉलीवुड की दुनिया…

ये भी पढ़ें इस टीवी एक्ट्रेस की बेटी ने किया फिल्म डेब्यू, मोशन पोस्टर रिलीज, लोगों ने की जमकर तारीफ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here