Happy Birthday Nehu: ऐसा रहा नेहा कक्कड़ का ‘नेहा द रॉकस्टार’ बनने का सफर

0
307
pratibimbnews

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ का जन्मदिन 6 जून को होता है. नेहा का जन्म 6 जून 1988 को उत्तराखंड के ऋषिकेश में हुआ था. साथ ही नेहा का बचपन ऋषिकेश में ही बीता है. आज नेहा कक्कड़ बॉलीवुड के फिल्मी गानों से लेकर म्यूजिक सिंगल्स,टिकटॉक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब तक छाई रहती हैं. आज के समय में नेहा को हिट मशीन कहना गलत नहीं होगा. बीते करीब तीन-चार सालों से नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड में फीमेल सिंगर्स को छोड़ मेल सिंगर्स को पछाड़ दिया है. इन दिनों उनके पास सबसे ज्यादा गानों की सूची पड़ी है. नेहा कक्कड़ न सिर्फ अपने गानों से बल्कि अपनी मुस्कुराहट से भी सभी का दिल जीत लेती हैं. नेहा कक्कड़ आज इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम बन गई हैं. ये उनके लिए फक्र की बात है कि जिस सिंगिर रिएलिटी शो में उन्होंने बतौर प्रतिभागी हिस्सा लिया था, अब नेहा उसी रिएलिटी शो की जज बन गई हैं. नेहा हमेशा ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती हैं. नेहा की फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है. जिसकी वजह से वो अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं.

Forbes List 2020: कमाई के मामले में फिर आगे निकले अक्षय कुमार, लिस्ट में अकेले भारतीय

नेहा कक्कड़ बनी ‘नेहा द रॉकस्टार’

नेहा कक्कड़ ने ‘इंडियन आइडल 2’ में हिस्सा लिया था. हालांकि वो शो में जीत नहीं पाईं थीं. उससे पहले नेहा जागरण में भजन गाने जाया करती थी. और उनके मां-बाप भी जागरण में गाकर परिवार का पेट पालते थे. लेकिन नेहा ने हार नहीं मानी और 2008 में नेहा ने एल्बम (नेहा द रॉकस्टार) लॉन्च किया था. वहीं बॉलीवुड में नेहा का पहला हिट सॉन्ग सेकेंड हैंड जवानी माना जाता है, लेकिन नेहा को फेम यारियां फिल्म के गाने ‘सनी-सनी’ से मिला था. नेहा कक्कड़ ने कम समय में अपने करियर में वो मुकाम हासिल कर लिया है जो शायद कम ही लोगों को नसीब होता है. वो अब सिर्फ सिंगर ही नहीं बल्कि एक परफॉर्मर बन गई हैं. वो जनता के दिलों पर राज करती हैं.

नेहा-हिमांश का ब्रेकअप

नेहा और हिमांश कोहली का प्यार किसी से नहीं छिपा था. दरअसल हिमांश कोहली ने इंडियन आइडल के सेट पर ही नेहा को प्रपोज किया था. ऐसे में नेहा की लव लाइफ एक शो पर ही पब्लिक हो गई थी. लेकिन जितना फिल्मी नेहा और हिमांश का प्यार रहा, उतना ही फिल्मी दोनों का ब्रेकअप भी था. नेहा और हिमांश लंबे समय तक एक दूसरे का साथ नहीं दे पाए और अलग होने का फैसला ले लिया. ब्रेकअप के बाद ऐसी खबरें कई बार आई थीं कि नेहा बुरी तरह टूट गई हैं. शो के सेट पर उनकी रोने की खबरों ने भी सुर्खियां बटोरी थीं. सिर्फ यही नहीं दोनों ने एक दूसरे पर जिस तरह आरोप लगाए, उसके चलते भी ये रिलेशन लाइमलाइट में बना रहा.

अनुराग कश्यप की फिल्म Choked हुई रिलीज, शानदार डायरेक्शन और बांधकर रख देने वाली है कहानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here