यूपी के बुलंदशहर में छेड़छाड़ के दौरान छात्रा की मौत, US में कर रही थी पढ़ाई

0
250
Pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। उत्तर प्रदेश में अमेरिका में पढ़ रही बुलंदशहर निवासी छात्रा सुदीक्षा मनचलों का शिकार हो गई. छात्रा ने छेड़छाड़ से बचने के लिए भागने की कोशिश की जिसके चलते वो बाइक से गिरी गई और उसकी मौत हो गई. पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अज्ञात बाइकर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर ली गई है.

ये भी पढ़ें सचिन पायलट की घर वापसी पर अशोक गहलोत ने बड़ी बात कह दी, पढ़ें पूरी खबर

अमेरिका में कोरोना के भयंकर संक्रमण के कारण घर लौटीं सुदीक्षा अपने रिश्तेदार के घर जा रही थीं। वह चाचा के साथ बाइक पर बैठी थीं. इस दौरान रास्ते में बुलेट सवार कुछ मनचलों ने छेडख़ानी शुरू कर दी. मनचलों की छेडख़ानी के बचने के प्रयास में सुदीक्षा अपने चाचा की बाइक से नीचे गिर गई. जिससे उसके सिर पर काफी चोट आई और उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें कैसे दोबारा कांग्रेस में आ गए पायलट जानिए, इसके पीछे की पूरी कहानी

सुदीक्षा के परिवार के लोगों का आरोप है कि जब वह बाइक से औरंगाबाद जा रहे थे, तब उनकी बाइक का बुलेट सवार दो युवकों ने पीछा किया. कभी युवक अपनी बुलेट को आगे निकालते तो कभी छात्रा पर जोर के कमेंट पास करते. इतना ही नहीं, यह सिरफिरे चलते-चलते स्टंट भी कर रहे थे. इसी स्टंट दौरान अचानक बुलेट सवार युवकों ने अपनी बाइक का ब्रेक लगा दिया और जिस बाइक पर सुदीक्षा जा रही थी, उसकी बुलेट की टक्कर हो गई. इसके कारण बाइक गिर गई और सुदीक्षा घायल हो गईं. सुदीक्षा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें UPCM योगी आदित्यनाथ ने किया शिशु, बाल एवं किशोर स्वास्थ्य कार्यक्रमों का शुभारम्भ

पुलिस का कहना है कि प्रत्यदर्शी या मृतक छात्रा के साथ रहे लोगों ने छेड़छाड़ की घटना की कोई तत्काल सूचना नहीं दी थी. इसके साथ ही पुलिस का यह भी कहना है कि बाइक को मृतक छात्रा का भाई चला रहा था, उनके चाचा उस वक्त बाइक पर नहीं थे. पुलिस ने ये भी बताया कि मृतक पक्ष ने सोमवार को एक तहरीर दे दी थी, लेकिन उसको वापस ले लिया गया. अभी तक तहरीर नहीं दी गई है इसलिए मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here