विजय माल्या और सुब्रत रॉय पर बनी डॉक्यूमेंट्री ‘बैड बॉय बिलियनेयर्स’ Netflix पर रिलीज

0
195
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/नेहा शर्मा। भारत में कुछ ऐसे भगोड़ों है जिनके नाम देश के बड़े घोटालों में शामिल हैं अब ऐसे ही लोगों पर आधारित एक डॉक्यूमेंट्री ‘बैड बॉय बिलियनेयर्स (Bad Boy Billionaires) नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है यह डॉक्यूमेंट्री काफी चर्चाओं में है और तेजी से सुर्खियां बटोर रही है आपको बता दें, ‘बैड बॉय बिलियनेयर्स’ में विजय माल्या, नीरव मोदी और सुब्रत रॉय हैं.

नेटफ्लिक्स इंडिया ने विजय माल्या, नीरव मोदी, और सुब्रत रॉय पर एक डॉक्यूमेंट्री ‘बैड बॉय बिलियनेयर्स’ रिलीज की है यह डॉक्यूमेंट्री पिछले महीने रिलीज के लिए निर्धारित की गई थी लेकिन नेटफ्लिक्स ने इसे पूर्वी बिहार राज्य के अररिया जिला अदालत के एक आदेश के बाद टाल दिया जहां सहारा समूह ने तर्क दिया कि यह रॉय की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाएगा इस डॉक्यूमेंट्री में चार-भाग श्रृंखला के तीन एपिसोड हैं मीडिया की खबर के अनुसार, शराब बनाने वाले विजय माल्या, सहारा समूह के सुब्रत रॉय, और जौहरी नीरव मोदी के बारे में ‘ है, नीरव मोदी और विजय माल्या का नाम देश के बड़े घोटाले करने में भी शामिल है.

नेटफ्लिक्स के वकील अमित श्रीवास्तव ने कहा, शनिवार को अदालत ने अब इसे बैन से हटा दिया है.’ श्रीवास्तव ने आगे की इस पर कोई भी टिप्पणी देने से इनकार कर दिया और यह स्पष्ट नहीं हुआ कि अदालत ने अपने पिछले आदेश को क्यों बदल दिया है अभी इसका आधिकारिक आदेश जारी होना बाकी है.

सहारा ने एक बयान में कहा कि डॉक्यूमेंट्री ‘भ्रामक’ थी, बयान में कहा गया, ‘कुछ असंतुष्ट लोगों के माध्यम से इसे दिखाया गया है जो सहारा के खिलाफ व्यक्तिगत शिकायत रखते हैं.’ आपको बता दें कि रॉय इस समय जमानत पर हैं, एक अदालत ने एक योजना में निवेशकों को अरबों डॉलर चुकाने का आदेश दिया था जो कि अवैध पाया गया था. रॉय ने इस मामले में गलत काम से इनकार किया है और उनके वकील ने कहा है कि वह पहले ही निवेशकों को उनका पैसा चुका चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here