Bollywood Drug Case : NCB के दफ्तर पहुंची दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश

0
219
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। बॉलिवुड ड्रग कनेक्शन में एनसीबी (नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो) ने आज रकुलप्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और क्षितिज प्रसाद को बुलाया है, मालूम हो, दीपिका पादुकोण के साथ करिश्मा प्रकाश की ड्रग्स चैट सामने आई थी, मीडिया रिपोर्टस के हिसाब से ड्रग्स पेडलर्स ने लगभग 39 नामों का खुलासा किया है, जिनमें केवल बड़े-बड़े स्टार्स ही नहीं टीवी इंडस्ट्री के लोग भी शामिल हैं, मुंबई में एनसीबी की जगह-जगह छापेमारी जारी है। रिपोर्टस के मुताबिक अंधेरी और पोवाई के तीन इलाकों में छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें माधुरी दीक्षित ने दिखाए अपने खतरनाक डांस मूव्स, इंटरनेट पर मचा तहलका

इसी बीच एनसीबी ने बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों के घर समन भेजा है और अब उनसे पूछताछ करेगी, अभिनेत्रयों नें इस समन को स्वीकार कर लिया है, सारा और दीपिका गुरुवार को गोवा से मुंबई पहुंची थी, सारा के साथ उनकी माँ अमृता सिंह, तो दीपिका के साथ उनके पति रणूवीर सिंह दिखे थे, दीपिका और सारा से एनसीबी 26 सितंबर को पूछताछ करेगी वहीं, रकुलप्रीत सिंह और करिश्मा प्रकाश से एनसीबी आज पूछताछ करेगी, इससे पहले, दीपिका ने एनसीबी के नोटिस के जवाब में कहा था कि वह पूछताछ में शामिल होंगी और जांच में सहयोग करेंगी, इसी बीच, मुंबई स्थित दीपिका के घर के बाहर पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया है। वहीं, इस मामले में एनसीबी ने फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से भी पूछताछ की थी। एनसीबी की एक टीम ने अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह के घर पहुंच कर कई सबूत जुटाये है.

ये भी पढ़ें इस कारण अंगेजी नहीं बोल पाते खेसारी लाल यादव, खुद भोजपुरी सुपरस्टार ने बताया एक किस्सा

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर जया साहा पर भी आरोप है कि उन्होंने इन ऐक्टर्स को ड्रग उपल्बध कराई थी. आपको बता दें रिया चक्रवर्ती अभी जेल में ही रहेंगी उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई बंबई हाइकोर्ट ने 29 सितंबर तक टाल दी है, अब रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका की सुनवाई मंगलवार को होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here