Bihar Election 2020 : बिहार के मुजफ्फरपुर पर गरजे पीएम मोदी, विपक्ष को आडे़ हाथों लिया

0
221
Bihar election
Bihar election

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। Bihar Election 2020 बिहार में आज पहले चरण की वोटिंग होनी है, और दूसरे चरण का प्रचार अपने चरम पर हैं ऐसे में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुजफ्फरपुर के पचरूखी चीनी मिल मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया, पीएम ने कहा कि ये समय हवा-हवाई बातें करने वालों को नहीं, बल्कि जिनके पास अनुभव है, जो बिहार को एक गहरे अंधेरे से निकालकर यहां लाए हैं, उन्हें दोबारा चुनने का है. आप कल्पना कर सकते हैं, एक तरफ महामारी हो और साथ ही जंगलराज वाले राज करने आ जाएं तो ये बिहार के लोगों पर दोहरी मार की तरह हो जाएगा.

ये भी पढ़ें Bihar ELection 2020 : PM मोदी ने बिहार के दरभंगा के राज मैदान में जनसभा को किया संबोधित, विपक्ष पर जोरदार हमला

पीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘जंगलराज के युवराज’ से बिहार की जनता पुराने ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर और क्या अपेक्षा कर सकती है? जंगलराज की परंपरा में सब सीखने वाले लोगों को मुझसे ज़्यादा अच्छी तरह बिहार की जनता जानती है. वो दल जो बिहार के उद्योगों को बंद करने के लिए बदनाम है, जिनसे निवेशक कोसों दूर भागते हैं, वो लोग बिहार के लोगों को विकास के वायदे कर रहे हैं। सरकारी नौकरी तो छोड़िए, इन लोगों के आने का मतलब है, नौकरी देने वाली प्राइवेट कंपनियां भी बिहार से भाग जाएंगी.

पीएम ने आगे कहा,आज बिहार का युवा विश्वास और आत्मविश्वास से भरा हुआ है, उसकी आकांक्षाएं और अपेक्षाएं पूरी हों, इसके लिए बिहार में सुशासन का बने रहना जरूरी है, नीतीश जी के नेतृत्व में बिहार सुशासन के जिस रास्ते पर चला है उसे केंद्र में एनडीए की सरकार बनने के बाद नई ऊर्जा मिली है, अपना काम, अपना कारोबार करने वालों के साथ इन लोगों का जो बर्ताव रहा है, उसे तो बिहार के लोग कभी नहीं भूल सकते, रंगदारी दी तो बचेंगे, नहीं तो किडनैपिंग इंडस्ट्री का कॉपीराइट तो उन लोगों के पास ही है, इसलिए इनसे सावधान रहना है.

ये भी पढ़ें Bihar Election 2020 : जेपी नड्डा का विपक्ष पर हमला , कहा- मोदी है तो मुमकिन है

पीएम मोदी ने आगे कहा, विकास और सुशासन के मूल में सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास है, विकास हो- दलित-पीड़ित-शोषित-वंचित, नौजवान, महिलाएं सबका विकास हो, कोई न पीछे रहे, न ही किसी से भेदभाव हो. इसी सोच के साथ NDA सरकार काम कर रही है, भारत को आत्मनिर्भर भारत बनाने में जुटी है, एनडीए सरकार चाहे केंद्र में हो, या बिहार में, महिला सशक्तिकरण के अभूतपूर्व प्रयास चल रहे हैं, बेटियों की पढ़ाई, दवाई से लेकर कमाई तक, एक के एक कदम उठाए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here