सुशांत की याद में अंकिता लोखंडे ने किया एक भावुक पोस्ट, लिखा – ‘आप हमेशा याद आएंगे सुशांत’

0
212
Ankita Lokhande did a sentimental post in memory of Sushant

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। एक जमाने में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी को टीवी के क्यूट कपल के तौर पर माना जाता था, इनकी लव स्टोरी को कौन भूल सकता है. मशहूर टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में साथ काम करते हुए सुशांत और अंकिता को प्यार हुआ, हर कोई इस इंतज़ार में था कि जल्दी ही ये जोड़ी शादी कर लेगी, लेकिन ऐसा हो न सका सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे अलग हो गए.

ये भी पढ़ें इतनी कम उम्र में कैटरीना कैफ ने इस हीरो के साथ की थी हद पार, ये थी मूवी

लेकिन सच्चे रिश्ते कभी भुलाए नहीं जा सकते ब्रेकअप के बाद दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए लेकिन एक दूसरे के लिए प्यार हमेशा रहा, और सुशांत की मौत ने अंकिता को बहुत रुलाया. अब सुशांत सिंह राजपूत की याद में अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका सुशांत के प्रति प्यार साफ़ झलक रहा है. अंकिता ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है अंकिता ने कैप्शन में लिखा है, ‘आप एक चमत्कारी व्यक्तित्व वाले व्यक्ति थे, आप एक चमकती हुई आत्मा थे. आप हमेशा याद आएंगे सुशांत.’

अंकिता लोखंडे की इस पोस्ट से साफ़ पता चलता है कि उन्होंने सुशांत को किताना टूट कर चाहा था, सुशांत की ने अंकिता को अंदक तक हिला दिया है. हालांकि सुशांत और अंकिता कई सालों पहले एक दूसरे से अलग हो गए थे, लेकिन भले ही दोनों के बीच कुछ भी हुआ हो लेकिन प्यार आज भी बरकरार है.

ये भी पढ़ें Photo : भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने शेयर की बोल्‍ड फोटो, देखकर दंग रह जाओगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here