47वीं एनिवर्सरी पर अमिताभ बच्चन ने मंडप की फोटो के साथ शेयर किया दिलचस्प किस्सा

0
93
amitabh bacchan
amitabh bacchan

नई दिल्ली/ काजल गुप्ता। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे बेमिसल जोड़ियों में से एक मानी जाती है. दोनो ने बड़े प्यार से एक दूसरे का साथ निभाया है. आज दोनों को एक साथ 47 साल हो गए है. आज यानी कि 3 जून को अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अपनी 47वी शादी की सालगिरह मना रहे है. इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए एक दिलचस्प वाक्या भी शेयर किया है. अमिताभ बच्चन ने लिखा कि 47 साल .. आज .. 3 जून, 1973 .. !! हमने तय किया था कि अगर जंजीर सफल होगी, तो हम कुछ दोस्तों के साथ पहली बार लंदन जाएंगे। मेरे पिता जी ने पूछा कि किसके साथ जा रहे हो? जब मैंने उन्हें बताया तो उन्होंने कहा कि तुम जाने से पहले जया बच्चन शादी कर लो .. वरना तुम मत जाओ .. इसलिए .. मैंने उनकी बात मानी .. !!’

एक दशक के बाद सुष्मिता सेन की बॉलीवुड में वापसी, रिलीज हुआ आर्या का टीजर

बता दे कि अमिताभ बच्चन ने जो फोटोज शेयर की है वो शादी के मंडप की है. इस दौरान जया बच्चन लाल जोड़े में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं बिग बी जया के माथे पर टीका लगाते और हवन कुंड के आगे बैठे नजर आ रहे हैं.

अमिताभ बच्चन की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और धूम मचा रही है. फैंस जमकर दोनों को शादी की सालगिरह विश कर रहे हैं. फोटो को कुछ ही घंटों में 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और खूब वायरल हो रही है. आप को बता दें कि बंसी बिरजू अमिताभ और जया की साथ में पहली फिल्म थी. ये फिल्म साल 1972 में रिलीज हुई थी.

कोरोना के साथ साथ निसर्ग तूफान में भी मदद के लिए आगे आए सोनू सुद

अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर उनके फैंस काफी प्यार लुटा रहे है. लोग उन्हे ऐनिवर्सरी की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. अमिताभ और जया ने ‘जंजीर’, ‘अभिमान’, ‘चुपके चुपके’, ‘मिली’, ‘शोले’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here