आज बॉम्बे हाई कोर्ट में होगा फैसला, रिया और शोविक को जेल या बेल?

0
322
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। सुशांत केस की मुख्य आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती 8 सितंबर को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुई थी. जिसके लिए उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. जो अब 22 सितंबर को खत्म हो रही थी. इसी बीच उनकी न्यायिक हिरासत को आगे बढ़ा दिया गया है. अब रिया को 6 अक्टूबर तक जेल में रहना होगा.

ये भी पढ़ें सुशांत सिंह राजपूत केस पर बनेगी फिल्म, अहम किरदार में दिखेंगे ये एक्टर

इसी बीच मंगलवार को रिया ने एक बार फिर बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है. जिस पर आज यानी बुधवार को सुनवाई होगी. इस याचिका में रिया ओर उनके भाई शोविक को बेल दिलाने की बात कही गई है. बता दे की इससे पहले भी रिया अपनी ओर अपने भाई की जमानत याचिका दाखिल कर चुकी हैं. लेकिन कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया था.

ये भी पढ़ें नर्क लोक बनी चमचमाती बॉलीवुड की दुनिया, पढ़े पूरी खबर

आपको बता दें कि रिया ओर उनके भाई शोविक को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया है. रिया और शोविक ने NCB की पूछताछ में कबूला था कि वो सुशांत के लिए ड्रग्स का इंतजाम करते थे. मालूम हो कि अब तक NCB ड्रग्स मामले में 18 लोगों को गिफ्तार कर चुकी है.

ये भी पढ़ें देश में कोरोना मरीजों की संख्या 56 लाख के पार, आज पीएम मोदी की अहम बैठक

इस ड्रग्स केस में अब बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स का नाम भी शामिल हो चुका है. इनमे दीपिका पादुकोण, सरा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और नम्रता शिरोडकर का नाम सामने आया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here