Bigg Boss 14 की TRP बढ़ाने बतौर मेहमान जाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला? मेकर्स ने दिया ख़ास ऑफर

0
446
Will Siddharth Shukla go as Bigg Boss 14 TRP player

नई दिल्ली/दीक्षा शर्मा। बिग बॉस सीजन 13 के विजेता रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. यह तो हम सभी जानते हैं कि अभी तक के सभी बिग बॉस के सीजन में बिग बॉस 13 सबसे फैमस और मनोरंजन भरपूर रहा है. अगर आप बिग बॉस देखना पसंद करते हैं तो यह जरूर जानते होंगे कि बिग बॉस का सीज़न 14 जल्द ही अपने दर्शकों के सामने आने वाला है. इसी के साथ बिग बॉस 14 का first promo भी आ चुका है.

रिया का ड्रग कनेक्शन! रिया की व्हाट्सऐप चैट्स आई बाहर, पढें पूरी चैट

इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला को देखने के लिए उनके फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो की शुरूआत में ही सिद्धार्थ शुक्ला ने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया था. सिद्धार्थ ने अपने गेम से दर्शकों को पूरे सीजन एंटरटेन किया. उनकी दोस्ती हो या दुश्मनी हर एंगल एंटरटेनमेंट के लिहाज से सुपरहिट रहा. लेकिन अब बिग बॉस का सीज़न 13 जबरदस्त हिट होने के बाद मेकर्स के सामने बिग बॉस 14 को लेकर चुनौतियां बढ़ गई हैं.

नोरा फतेही की इन तस्वीरों ने मचाया तहलका, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही हैं वायरल

ऐसा माना जाता है कि बॉस 13 की TRP बढ़ने के पीछे सिद्धार्थ शुक्ला का सबसे बड़ा हाथ रहा है. इसलिए बिग बॉस मेकर्स एक बार फिर सिद्धार्थ सुक्ला को बतौर गेस्ट बिग बॉस हाउस में भेजना चाहते हैं. बिग बॉस फैनक्लब पर खबरें हैं चैनल ने सिद्धार्थ शुक्ला को बतौर स्पेशल गेस्ट दो हफ्तों के लिए रियलिटी शो में जाने का ऑफर दिया है.

सूत्रों के मुताबिक, चैनल और उनके फैंस चाहते हैं कि शो में सिद्धार्थ शुक्ला दो हफ्तों के लिए बतौर गेस्ट जाए. ताकि शो की जबरदस्त TRP बढ़ सकें. वैसे भी सिद्धार्थ की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इसलिए मेकर्स सिद्धार्थ की पॉपुलैरिटी को सीजन 14 में एक बार फिर से दिखना चाहते हैं. 

सनी लियोनी के इस बिकिनी फोटो शूट ने इंटरनेट के तोड़े सारे रिकॉर्ड, बेड पर नजर आईं सनी

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता रह चुके हैं. इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला संग आसिम रियाज़ की दोस्ती और दुश्मनी खूब सुर्खियों में रही. इसी के साथ शहनाज कोर गिल के साथ उनकी खट्टी मीठी केमिस्ट्री भी बेहद पसंद की गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here