जानिए कौन है अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष?

0
306
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/दीक्षा शर्मा। गैंग्स ऑफ़ वासेपुर, मसान, उड़ता पंजाब जैसी फ़िल्में बनाने वाले मशहूर फ़िल्ममेकर अनुराग कश्यप के ऊपर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगया है. इस आरोप के बाद से एक बार फिर मीटू मूवमेंट चर्चा में आ गया है. हॉलीवुड से शुरू हुआ ये आंदोलन, बॉलीवुड में भी कई बड़े नामों को घसीट चुका है. इन दिनों पायल घोष काफ़ी चर्चा में हैं. दरअसल, कुछ दिन पहले पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर उत्पीड़न का आरोप लगया है. यह मामला तकरीबन 5-6 साल पुराना है, लेकिन पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर इस समय आरोप लगाया है. एक्ट्रेस पायल घोष का कहना है कि फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने उन्हें घर बुलाकर उनके साथ जबरदस्ती की थी. इस मामले पर अनुराग भी अपना पक्ष रख चुके हैं और उनकी वकील प्रियंका खिमाणी भी सभी आरोपों को खारिज कर बेबुनियाद बता चुकी हैं. इन सारे आरोप-प्रत्यारोपों के बीच हम आपको बताते हैं कि पायल घोष आखिर हैं.

ये भी पढ़ें Bigg Boss 14: घर की तस्वीरें आई सामने, देखें बेडरूम, वॉशरूम, कैप्टन रूम और लिविंग रूम

यहां से की एक्टिंग की शुरुआत

पायल घोष का जन्म 13 नवंबर 1989 को कोलकाता में हुआ था. पायल ने अपनी स्कूली शिक्षा कोलकाता से ही ली. उसके बाद कोलकाता के ही स्कॉटिश चर्च कॉलेज कोलकाता से पॉलिटिकल साइंस ऑनर्स की पढ़ाई की. आपको बता दें कि पायल घोष ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सीन बीन स्टारर टीवी फिल्म शार्प पेरि से की. हालांकि इस फिल्म में उनका छोटा सा रोल था. फिल्म में उन्होंने गांव की लड़की और बंगाली स्वतंत्रता सेनानी की बेटी का रोल निभाया था.

ये भी पढ़ें रवीना टंडन ने अपने डांस से स्टेज पर लगाई आग, Video हुआ वायरल

घर वाले नहीं चाहते थे कि फिल्म इंडस्ट्री में जाए

पायल घोष के घरवाले नहीं चाहते थे कि वो फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाएं, लेकिन पायल ने अपना मकसद तय कर लिया था और वो कोलकाता से भागकर मुंबई आ गईं. मुंबई आ कर उन्होंने किशोर एक्टिंग एकेडमी ज्वाइन की. जिसके बाद पायल को कुछ फिल्मों में रोल ऑफर हुए. पायल ने तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर के अपने करियर की शुरुआत की. साल 2016 में पायल घोष स्टार प्लस के फेमस सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में भी नज़र आ चुकी हैं. इस सीरियल में उन्होंने राधिका का किरदार निभाया था.

ये भी पढ़ें रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म में नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह, पढ़े पूरी खबर

ऋषि कपूर के साथ किया काम

2017 में पायल ने बॉलीवुड में कमद रखा. पायल ने पटेल की पंजाबी शादी से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में वे ऋषि कपूर और परेश रावल के साथ लीड रोल में नजर आई थीं. हालांकि ये फिल्म पर्दे पर चली नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here