कौन है सुनैना फौजदार जो निभा रही हैं तारक मेहता में अंजली भाभी का किरदार, रियल लाइफ में हैं बेहद बोल्ड और ग्लैमरस

0
491

नई दिल्ली/दीक्षा शर्मा। यह तो आप सभी जानते होंगे कि अंजली भाभी का किरदार निभाकर सबके दिलों को जीत लेने वाली नेहा मेहता ने शो छोड़ चुकी है. और अब उनका किरदार सुनैना फौजदार निभाएंगे. सब टीवी के सबसे पॉपुलर और चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पीछले कुछ समय से कई बदलाव आए हैं. इस शो को देखने वालो को सबसे बड़ा झटका तब लगा जब दया बेन इस शो में नहीं दिखी. उसके बाद टप्पू और सोनू का बदलना, और अब अंजली भाभी और रोशन सिंह सोढी के किरदार में बदलाव किए गए. कुछ दिनों बाद इस शो के 3000 एपिसोड पूरे होने वाले हैं.

ये भी पढ़ें कोरोना से बचना है तो इन चीजों का रखें ध्यान, वरना हो सकती है मुसीबत

लॉकडाउन के बाद दोबारा शुरू हुए इस शो को कई एक्टर्स छोड़ चुके हैं. तारक मेहता के सोढ़ी के बाद अंजली भाभी का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने भी इसे अलविदा कह दिया. हालांकि अब मेकर्स ने नई अंजली भाभी को तलाश लिया है. शो में अब अंजली भाभी का रोल सुनैना फौजदार निभाएंगी. वहीं सोढ़ी के रोल में बलविंदर सिंह सूरी नजर नजर आ रहे हैं.
लेकिन क्या आप जानते हैं अंजली भाभी का किरदार निभा रही सुनैना फौजदार कौन हैं?
वैसे, रियल लाइफ की बात करें तो नई अंजली भाभी काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं.

ये भी पढ़ें निया शर्मा ने अर्जुन बिजलानी के साथ ‘लहू मुंह लग गया’ पर किया हॉट डांस, अपनी अदाओं से फैंस को किया घायल

बता दें कि सुनैना फौजदार ने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्‍टार प्‍लस के शो ‘संतान’ से की थी. इसके अलावा वह राजा की आएगी बारात, कुबूल है, रहना है तेरी पलकों के छांव में, सीआईडी, सावधान इंडिया, आहट, एक रिश्‍ता साझेदारी का, लगी तुझसे लगन और फियर फाइल्‍स जैसे शोज में भी काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें NCB ने सारा अली खान,श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण को भेजा समन, ड्रग्स मामले में होगी पूछताछ

अगर सुनैना फौजदार की निजी जिंदगी की बात करें तो वह शादीशुदा हैं. सुनैना ने 4 साल के रिश्ते के बाद अपने ब्वॉयफ्रेंड कुणाल भंबवानी के साथ शादी की. कुणाल एक बिजनेसमैन हैं.

सुनैना के मुताबिक, नेहा मेहता पिछले 12 साल से उस शो का हिस्सा थीं. उन्हें रिप्लेस करना सुनैना के लिए इतना आसान भी नहीं होगा. सुनैना कहती हैं कि नेहा की जगह लेना काफी मुश्किल होगा लेकिन मैं शो को अपना 100 फीसदी देने की कोशिश करूंगी.

ये भी पढ़ें विकास दुबे के एनकाउंटर पर बोली तापसी पन्नू कहा- ”वाह! ये उम्मीद तो बिल्कुल नहीं थी!!

इसी साल 28 जुलाई को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के 12 साल पूरे हुए हैं. 2008 में शुरू हुए इस शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी हैं.

ये भी पढ़ें जानिए किसकी है वो आवाज़ जिसे आज पूरा देश कोरोना कॉलर ट्यून पर सुन रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here