जब सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता को मिली सुशांत की आत्महत्या की जानकारी.

0
237

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। कल बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर पर आत्महत्या कर ली, इस खबर ने सभी को निराश कर दिया है. पुलिस को उनका शव मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला है. लेकिन अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं जब सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को उनका मौत खबर मिली तो वो भी स्तब्ध रह गईं.

मालूम हो कि दोनों के रिलेशनशिप 6 साल चला था. लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया ब्रेकअप के बाद दोनों के बारे में अफवाहों ने जोर पकड़ लिया था, तब उस समय सुशांत ने अंकिता का बचाव किया था और उन्हें गलत साबित नहीं होने दिया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता को जब सुशांत की मौत की खबर मिली तो वह जोर से ‘क्या’ कहते हुए चीख पड़ीं और फोन रख दिया.

आपको बता दें दोनों ‘पवित्र रिश्ता’ नाम के एक धारावाहिक से चर्चा में आए थे. इसके बाद वो ‘झलक दिखला जा’ में भी साथ दिखे थे. यहां तक की दोनों की शादी की खबर भी सामने आई, लेकिन अचानक से हुए ब्रेकअप ने उन दोनों के चाहने वालों को निराश कर दिया.

आपको बताते चलें कि सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप के बाद कई तरह की अफवाहें भी उड़ी. इस पर सुशांत सिहं राजपूत ने अंकिता का जिक्र करते हुए कहा था कि “ना तो अंकिता अल्कोहलिक है और ना ही मैं वुमेनाइजर हूं”. उन्होंने कहा था, “लोग बस एक-दूसरे से दूर हो जाते हैं. और ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here