जब शादी के बाद मिथुन चक्रवर्ती कर बैठे श्रीदेवी से प्यार, लेकिन टूट गया रिश्ता

0
603

नई दिल्ली /दीक्षा शर्मा। बॉलीवुड इंडस्ट्री में मिथुन चक्रवर्ती का नाम एक एक्शन और रोमांटिक हीरो के रूप में दर्ज है. उनकी रोमांटिक एक्टिंग के तो सब दीवाने हैं. वैसे तो मिथुन चक्रवर्ती फिल्मों में आज भी सक्रिय हैं मगर अब वे अधिकतर साइड रोल्स और कॉमेडी रोल्स में ही नजर आते हैं. 80 के दशक में मेनस्ट्रीम सिनेमा में मिथुन चक्रवर्ती को लोग मिथुन दा के नाम से ज्यादा जानते थे. पुरी बॉलीवुड में उन्हीं का दबदबा था. उस समय कई एक्ट्रेस संग उनके रोमांस के चर्चे भी थे. लेकिन को सबसे मशहूर था वो नाम था श्रीदेवी. श्रीदेवी संग मिथुन चक्रवर्ती का रोमांस खूब सुर्खियों में रहा था. मगर दोनों का रिश्ता कभी मुकम्मल नहीं हो सका.

ये भी पढ़े बिहार में सलमान खान, करण जौहर समेत 8 पर मुकदमा, सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप

यहां से हुई कहानी शुरू

दरअसल ये किस्सा शुरू होता है योगिता बाली से जोकि अब मथुन चक्रवर्ती की पत्नी हैं. मिथुन से शादी करने से पहले योगिता बाली ने किशोर कुमार की पत्नी थीं. मगर उनकी ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली. दोनों की उम्र में 24 साल का फासला था. किशोर से नाता तोड़ने के बाद योगिता बाली को मिथुन चक्रवर्ती से प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली. साल 1979 में मिथुन चक्रवर्ती और योगिता बाली ने शादी कर ली थी. इसके बाद तब तक सब कुछ ठीक चल रहा था जब तक मिथुन चक्रवर्ती के जीवन में श्रीदेवी की एंट्री नहीं हुई थी.

ये भी पढ़े सुशांत सिंह राजपूत का देर रात पोस्टमार्टम हुआ, मरने की वजह सामने आई.

प्यार की शुरुआत

कहा जाता है कि 80 के दशक की शुरुआत में श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती के बीच में प्यार बढ़ने लगा था. इसके अलावा कई रिपोर्ट्स में तो ये भी माना जाता रहा है कि श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती ने चुपके से शादी भी कर ली थी. मगर दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चल पाया. लेकिन कहा जाता है कि इसके पीछे की वजह मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली थी. वे किसी भी कीमत पर मिथुन संग अपनी शादी नहीं तोड़ना चाहती थीं. मिथुन की शादी की खबर सुनते ही योगिता बाली ने सुसाइड की कोशिश की थी. और इसके बाद मिथुन ने श्रीदेवी का साथ छोड़ दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here