करीना कपूर संग शादी के दिन सैफ अली खान ने अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह को लिखी थी चिट्ठी, निकाह से पहले किया था ये काम

0
202
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/दीक्षा शर्मा। बॉलीवुड के मशहूर सैफ अली खान और करीना कपूर 16 अक्टूबर 2012 को शादी के बंधन में बंधे थे. करीना कपूर इसके बाद से करीना कपूर खान के नाम से जानी जाने लगीं. सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी को उनके फैंस प्यार से ‘सैफीना’ बुलाते हैं. यह तो आप सभी जानते होंगे कि करीना कपूर से शादी से पहले सैफ अली खान ने बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी रचाई थी. आपको बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी 1991 में हुई थी और 2004 में इन दोनों का तलाक भी गया था. जिससे बाद दोनों ने ही अपनी ज़िन्दगी में मूव ऑन कर लिया. लेकिन क्या आप जानते हैं करीना कपूर संग शादी के दिन सैफ अली खान ने अमृता सिंह को एक खूबसूरत चिट्ठी लिखी थी.

आज बॉम्बे हाई कोर्ट में होगा फैसला, रिया और शोविक को जेल या बेल?

दरअसल, यह खुलासा सैफ अली खान ने कॉफी विद करण के सीज़न 6 में किया था. कॉफी विद करण के इस एपिसोड में सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ आए थे. सैफ ने बताया था कि शादी के दिन उन्होंने अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह को एक चिट्ठी लिखी थी. और इस चिट्ठी में सैफ ने बेहद खूबसूरत बातें कहीं थी. आगे सैफ बताते हैं कि उन्होंने यह चिट्ठी करीना कपूर को भी पढ़ाई थी, जिन्होंने शुरुआत में अमृता को इसे भेजने को लेकर सैफ से बहस भी की थी. आपको बता दें कि सैफ ने इस चिठ्ठी में अमृता सिंह को उनके भविष्य को लेकर शुभकामनाएं दी थीं. सैफ ने शो में बताया था कि जब उनकी बेटी सारा अली खान को इस चिठ्ठी के बारे में पता चला तो उन्होंने भी अपने पिता का समर्थन किया. सारा ने कहा था, “पहले तो मैं आपकी शादी में बस आ रही थी, लेकिन अब और भी ज्यादा खुले मन से शादी अटेंड करूंगी”.

ये भी पढ़ें नर्क लोक बनी चमचमाती बॉलीवुड की दुनिया, पढ़े पूरी खबर

इसी शो के लिए करण जौहर ने सारा से भी शादी को लेकर सवाल किए थे. जिस पर सारा ने कहा था, “जहां तक शादी करने की बात है, तो मैं शादी रणबीर कपूर से करना चाहूंगी. वहीं, सारा ने कहा था कि वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें सुशांत सिंह राजपूत केस पर बनेगी फिल्म, अहम किरदार में दिखेंगे ये एक्टर

सैफ और अमृता की पहली मुलाकात फिल्म ये दिल्लगी के सेट पर हुई थी. दोनों एक फोटोशूट के सिलसिले में मिले थे. अमृता के मुताबिक फोटोशूट के दौरान जब सैफ ने अमृता के कंधे पर हाथ रखा तो उन्होंने सैफ को घूरकर देखा, क्योंकि उस वक्त सैफ बॉलीवुड में नए थे और अमृता उनसे काफी सीनियर थीं.

ये भी पढ़ें कोरोना को लेकर आज PM मोदी की 7 राज्यों के CM संग अहम बैठक, जाने आपके राज्य का क्या है हाल

3 महीने की डेट के बाद सैफ और अमृता ने 1991 में छुपकर सीक्रेट वेडिंग कर ली, क्योंकि दोनों ही अपने घरवालों के रिएक्शन से डर रहे थे. इसकी वजह थी सैफ और अमृता के बीच उम्र का फासला. अमृता सैफ से करीब 13 साल बड़ी थीं. दोनों के मुताबिक उन्होंने शादी के 2 दिन पहले ही ये डिसाइड किया था कि अब उन्हें जिंदगी भर साथ रहना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here