शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, वीडियो में वियान बैक फ्लिप करते आए नजर

0
267

नई दिल्ली/ पूजा शर्मा। एक तरफ लॉकडाउन के कारण पूरा बॉलीवुड सुस्त पड़ा हुआ तो दूसरी तरफ बॉलीवुड (bollywood) के सितारे अपने अपने घरों में रहकर लॉकडाउन का भरपूर फायदा उठा रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty )भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और उसी के जरिए अपने फैन्स का मनोरंजन कर रही हैं. शिल्पा के इस काम में उनका साथ पति राज कुंद्रा निभा रहे हैं. दोनों के वीडियो फैन्स को बेहद पसंद आ रहे हैं. अब शिल्पा और राज कुंद्रा (Raj Kundra) के बेटे वियान (Viyan) भी एक वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गए हैं. इस वीडियो में वियान बैक फ्लिप करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर बच्चों को काफी प्रभावित किया है बता दें कि वियान के इस जबरदस्त बैक फ्लिप के वीडियो को 13 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, “बच्चे हमेशा अपने माता-पिता को जो कुछ भी करते देखते हैं, उसकी कॉपी करते हैं. हमें कसरत और योगाभ्यास करते देख, वियान ने अपनी सेहत और फिटनेस में दिलचस्पी लेना शुरू कर दिया. बच्चों में बहुत ऊर्जा होती है और उस विशाल ऊर्जा को अच्छी तरह से चैनलाइज करना अहम होता है.”

शिल्पा ने आगे लिखा, “वह जिम्नास्टिक से प्यार करता है, इसलिए उसने एडमिशन लिया. लेकिन बिना प्रैक्टिस के जिम्नास्टिक में जंग लग जाती है. तो हम प्रैक्टिस करते रहते हैं.. उसे अपने कंट्रोल में रखते हैं, एक्टिव रखते हैं. इसलिए, यदि आपके बच्चे कुछ करना चाहते हैं, तो उन्हें प्रैक्टिस कराते रहना चाहिए, क्योंकि प्रैक्टिस आपको परफेक्ट बनाता हैं, और उन्हें भूख अच्छी लगती है और अच्छी नींद भी आती है. घर पर रहें, सुरक्षित रहें!”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here